Kangana Ranaut
Kangana Ranaut Social Media
मनोरंजन

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं कंगना रनौत, दी इतनी बड़ी रकम

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अपनी बहन रंगोली के सपोर्ट में भी उन्होंने अपना वीडियो जारी किया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस खबरों में रहीं। अब एक्ट्रेस डेली डेली वेजेस वर्कर्स की मदद करने की वजह से सुर्खियों में हैं। कंगना ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 लाख रुपए दान किए हैं।

डोनेट किए इतने लाख:

आपको बता दें कि, कंगना ने कुल 10 लाख रुपये डोनेट किए हैं, इसमें कंगना ने फिल्म 'थलाइवी' में डेली वैजेज वर्कर्स के लिए 5 लाख रुपये दिए हैं, जबकि फिल्म एमप्लॉई फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को 5 लाख रुपये दिए हैं।

लॉकडाउन से पहले अभिनेत्री कंगना 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई। तो इन मुश्किल दिनों में कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं।

फिल्म के लिए कंगना ने की मेहनत:

बता दें कि, तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रह चुकी जयललिता की जीवन पर फिल्म 'थलाइवी' बन रही है। इस फिल्म में कंगना रनौत उनका रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म से कंगना रनौत का लुक सामने आ चुका है। कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए अपना 10 किलो वजन बढ़ाया था। कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' के लिए काफी मेहनत की है।

भाषा से लेकर कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए भरतनाट्यम भी सीखा है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन विजय कर रहे हैं और यह तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि, कंगना रनौत ने इससे पहले दैनिक वेतन भोगी परिवारों के लिए राशन दान करने के अलावा पीएम-केयर्स को 25 लाख रुपये का योगदान दिया था। कंगना के अलावा बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के कई सितारे योगदान दे चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT