कंगना रनौत ने दिया सैफ अली खान को जवाब
कंगना रनौत ने दिया सैफ अली खान को जवाब Social Media
मनोरंजन

कंगना रनौत ने दिया सैफ अली खान को जवाब

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हमेशा बेबाकी से अपना नजरिया रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले दिनों सैफ अली खान के दिए एक बयान पर सहमति नहीं रखती। अभी कुछ दिनों पहले ही भारत देश पर सैफ अली खान ने विवादित बयान दिया था कि, अंग्रेजों के पहले भारत था ही नहीं, ये लोगों की मनगढ़ंत बातें हैं, तो सैफ की इन बातों से कंगना बिल्कुल इक्तेफ़ाक़ नही रखती।

इस मुद्दे पर कंगना ने कहा," ये सच नहीं है। भारत वर्ष नहीं है, तो महाभारत क्या था, जो 5 हजारों साल पुराना महाकाव्य लिखा था वो क्या था, वो क्या था जो हमारे वेद और व्यासों ने लिखा था? ये कुछ लोगों की अवधारणा है पर श्री कृष्ण महाभारत में थे तो भारत महान था न। भारतवर्ष के सभी राजाओं ने मिलकर वो महायुद्ध लड़ा था। आप देखेंगे कि यूरोप के कुछ छोटे-छोटे राज्य हैं, जिनकी अपनी सामूहिक पहचान थी, जिसका नाम था भारत तभी तो श्रीकृष्ण पांडवों और कौरवों के साथ मिलकर हर जगह गए थे कि, कौन-कौन हिस्सा ले रहा है और कौन-कौन नहीं? ये कथा बनाई हुई है तो अब जो लोग कहते हैं कि भारत था ही नहीं। ये राज्य अलग-अलग जीवित रहने चाहिए इनके टुकड़े होने चाहिए, लेकिन जो तीन टुकड़े किये गए थे उसे अभी भी लोग भुगत ही रहे हैं।"

'पंगा' के प्रमोशन में बीजी है कंगना :

बता दें कि, इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को डायरेक्ट अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है और प्रोड्यूस फॉक्स स्टार स्टूडियो ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्डा भी नजर आएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT