Kangana Ranaut
Kangana Ranaut Social Media
मनोरंजन

कंगना रनौत का खुलासा, कम उम्र में लग गई थी ड्रग्स की लत

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। कंगना अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपने बयान के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना ने अपने निजी लाइफ को लेकर खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने पुराने दिनों को लेकर खुलासा किया है।

वायरल हो रहा यह वीडियो:

इस समय पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इसी बीच कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल रहो रहा है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने पुराने दिनों को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। कंगना ने कहा, 'घर में आप लोग बोर हो रहे होंगे। बुरे वक्त को कभी बुरा नहीं समझना चाहिए। बुरा वक्त असल में अच्छा वक्त होता है। मैं जिस मुकाम पर हूं, मैं बहुत खुश हूं। मैं 15-16 साल की थी जब मैं घर से भाग गई थी। मुझे लगता था कि, मैं हाथ उठाउंगी और तारे तोड़ लाउंगी।"

ड्रग एडिक्ट थी कंगना:

कंगना ने आगे कहा कि, 'जैसी ही घर से भागी 1.5-2 साल में मैं फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी हमें इतने सारे कांड चल रहे थे और मैं ऐसे लोगों के हाथ लग गई थी, जहां से मुझे सिर्फ मौत ही निकाल सकती थी। ये सब तब हुआ जब मैं नाबालिग थी।

स्वामी विवेकानंद जी को बनाया गुरु:

सामने आए इस वीडियो में कंगना ने आगे कहा, "तब मेरी लाइफ में मेरे एक दोस्त की एंट्री हुई जो फाइट मास्टर थे और उस वक्त स्ट्रगल कर रहे थे। उन्होंने मुझे योगा कराया। मैं योगा करने के लिए आंखे बंद करती और रोने लगती थी, ये देखकर वो काफी हैरान हो जाते थे। बाद में उन्होंने मुझे एक बुक दी जो विवेकानंद जी की थी। मैंने उन्हीं को अपना गुरू बना लिया।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT