Kangana Ranaut Office
Kangana Ranaut Office Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा आलीशान बंगला, देखें तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने द्वारा दिए गए बयानों और फिल्मों के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री अपने आलीशान बंगले को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना रनौत के इस आलीशान घर की कीमत 48 करोड़ है, जो कि, मुंबई के पाली हिल में स्थित है।

परिवार और करीबी के खिलाफ लिया बंगला:

इस बंगले की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है। हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि, इतनी बड़ी प्रॉपर्टी लेना एक रिस्क था।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया उनके परिवार और करीबी भी इसके सख्त खिलाफ थे। फिर भी कंगना रनौत ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर इस खूबसूरत बंगले को अपना बना लिया। कंगना ने बताया कि, इस पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन था।

प्रोडक्शन हाउस के लिए खरीदा बंगला:

आपको बता दें कि, कंगना रनौत ने ये बंगला अपने प्रोडक्शन हाउस को जमाने के लिए खरीदा है। कंगना इसे अपने ‘मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस’ के लिए इस्तेमाल करेंगी। कंगना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी खुद की ऐसी जगह चाहती थीं जो बिलकुल नेचुरल हो। पीछे कुछ दिक्कतों के चलते वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाईं।

यूरोपियन लुक में बनवाया है बंगला:

आपको बता दें कि, कंगना ने अपने इस ऑफिस को पूरी तरह से इको फ्रेंडली बनवाया है। इसे यूरोपियन लुक देने की कोशिश की गई है। इसे उन्होंने मशहूर डिजाइनर शबनम गुप्ता के साथ मिलकर तैयार किया है। कंगना की टीम ने इस ऑफिस का वीडियो तैयार किया है।

इस ऑफिस में स्टूडियो, कैफेटेरिया, स्टोरीबोर्ड स्टेशन, वर्क स्टेशन और मेकअप रूम देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस ऑफिस के अंदर और बाहर हरियाली पर भी पूरा ध्यान दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT