Kangana Ranaut Clarification On Eating Beef
Kangana Ranaut Clarification On Eating Beef Raj Express
मनोरंजन

Kangana Ranaut ने कहा - "मैं Beef नहीं खाती, एक गौरवान्वित हिंदू हूं"

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने उठाए सवाल।

  • कंगना रनौत ने कहा, ऐसी रणनीति नहीं आएगी काम।

Kangana Ranaut Clarification On Eating Beef : दिल्ली। अभिनेता से नेता बनी कंगना रनौत ने उन पर बीफ और गोमांस खाने के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि, वे एक गौरवान्वित हिंदू हैं और गोमांस नहीं खाती। मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी बनाई गईं कंगना रनौत का एक ट्वीट वायरल था जिसमें उन्होंने गोमांस खाने पर क्या आपत्ति है.... सवाल किए थे। कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता और हिमाचल प्रदेश सरकार के PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने भी सवाल उठाये थे।

हिमाचल प्रदेश सरकार के PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बिना नाम लिए फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमें लिखा था कि, 'हिमाचल देवी देवताओं का पवित्र स्थल है। यहां से गोमांस खाने वाले चुनाव ,लड़े यह हमारी संस्कृति के लिए ठीक नहीं है। इसका राजनीति से कोई सरोकार नहीं है।' उनके इस पोस्ट को लोगों ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पुराने ट्वीट से जोड़कर देखा जिसमें उन्हों कहा था कि, बीफ या गोमांस खाने में कोई बुराई नहीं है इसे धर्म से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। यह ट्वीट उन्होंने साल 2019 में किया था।

इस ट्वीट के लिए ट्रोल होने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि, 'मैं गोमांस या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करती, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की वकालत और प्रचार कर रही हूं। मेरी छवि धूमिल करने के लिए अब ऐसी रणनीतियां काम नहीं करेंगी। मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि, मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज़ उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती। जय श्री राम।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT