Kangana Ranaut
Kangana Ranaut Social Media
मनोरंजन

जावेद अख्तर फैमिली पर भड़की कंगना रनौत की टीम, जानें क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस जारी है। बॉलीवुड के कई सितारों ने नेपोटिज्म पर अपनी राय रखा। सुशांत के निधन के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर मोर्चा संभाले हैं। वो नेपोटिजम, इनसाइडर और आउटसाइडर की डिबेट पर वह खुलकर बोल रही हैं। हाल ही में जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म पर अपनी बात कही, जिसका कंगना की टीम ने जवाब दिया है।

आपको बता दें कि, संगीतकार जावेद अख्तर, जोया अख्तर और फरहान अख्तर का एक इंटरव्यू का प्रोमो ट्विटर पर शेयर किया गया है। प्रोमो 40 सेकंड का है और जावेद, जोया और फरहान इसमें नेपोटिज्म पर बात की हैं। कंगना की टीम ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है साथ ही लिखा है जियो और जीने दो।

क्या कहा जावेद अख्तर ने:

सामने आए इस प्रोमो में जावेद कह रहें हैं कि, "अगर मेरे पास पैसा है, मैं पैसा अपने बेटे पर लगा रहा हूं, क्या यह नेपोटिजम है? तब तो हर इंडस्ट्री में नेपोटिजम है। इस पर फरहान कहते हैं, अगर आप बहुत टैलंटेड हैं तो आपका टैलंट आगे बढ़ने का रास्ता बना ही लेगा। ऐसा होकर ही रहेगा। इस पर जोया कहती हैं, अगर मैं नाई हूं, मेरे पास दुकान है तो मैं अपनी दुकान अपने बेटे को दूंगी या शहर के सबसे अच्छे नाई को?"

कंगना ने साधा निशाना :

इस वीडियो को देखने के बाद कंगना रनौत की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "डियर अख्तर फैमिली, कंगना अमरदीप रनौत की बेटी कंगना रनौत जो कि मनाली से हैं, क्या उसने आप लोगों से कभी काम या फेवर मांगा है? आपके पास जो कुछ भी है वो अपने बच्चों को दे दीजिए, आपने सुना होगा न, जियो और जीने दो? किसी और की बेटी को क्यों धमका रहे हैं जब आप अपनी बेटी को इतना प्यार करते हैं? उसे अपने घर बुलाकर क्यों धमकी दी थी? इस बात का जवाब दीजिए।"

ये पहली बार नहीं है कि, कंगना रनौत ने किसी पर हमला बोला हो उन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गजों को लेकर बात कर चुकी हैं। कंगना रनौत पहले भी आरोप लगा चुकी हैं कि, जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया था, राकेश रोशन बहुत बड़े लोग हैं, अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो कहीं की नहीं रहोगी। वे तुम्हें जेल भिजवा देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT