Kangana Shared Post in Sushant Singh Case
Kangana Shared Post in Sushant Singh Case Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

सुशांत सिंह मामले में कंगना ने शेयर किया चौंका देने वाला पोस्ट

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। बॉलीबुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने के किये आवाज उठाने वाली कंगना रनौत ने एक और नया खुलासा किया है। दरअसल, सुशांत की मौत के बाद से लगातार इस मामले में जांच चल रही है परन्तु अभी तक कोई बड़ी बात सामने नहीं आ रही थी। लेकिन सुशांत सिंह के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करने और कई आरोप लगाने के बाद से ही इस मामले में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। इसी दौरान कंगना ने सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला बयान और पोस्ट शेयर किया है।

कंगना ने किया बड़ा खुलासा :

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह मामला काफी ठंडा था परंतु रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने के बाद ही इस मामले में नए नए समीकरण जुड़ते चले जा रहे हैं इसी के तहत कंगना रनौत ने जो पोस्ट शेयर किया है जो इस बात का सबूत है कि, सुशांत की मौत के बाद भी रिया सुशांत का फोन इस्तेमाल कर रही थी। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर एक यूजर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उन्हें बताया है कि,

सुशांत सिंह राजपूत का स्मार्टफोन को कौन हेंडल कर रहा है? स्क्रीनशॉट देखें ..... सुशांत सिंह राजपूत ने आलिया भट्ट को फॉलो किया, यह नोटिफिकेशन मुझे मेरे ट्विटर अकाउंट ने दिया है।
अभिषेक राजपूत

कौन चला रहा सुशांत का फोन :

वैसे तो, यह कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन इस स्क्रीनशॉट में जो देखने लायक चीज है वो आलिया भट्ट को फॉलो करने की तारीख है। सुशांत के अकाउंट से आलिया भट्ट को उनकी मृत्यु के बाद फॉलो किया गया है। इसी बात को लेकर कंगना ने शक जताते हुए लिखा है कि,

सुशांत के लिए CBI की जरूरत है। रिया के पास सुशांत के सभी गैजेट्स थे, हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि, आलिया को फॉलो करना है, इसलिए सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे।
कंगना रनौत

मामले से जुड़ा है महेश भट्ट का नाम :

बताते चलें, इस मामले में महेश भट्ट को भी शामिल किया गया है साथ ही उनसे जांच के दौरान पूछताछ भी की गई है। खबरों के अनुसार रिया के रिश्ते महेश भट्ट के साथ बताये जाते हैं। कंगना के इस पोस्ट के बाद से रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT