Kantara-2
Kantara-2 Social Media
मनोरंजन

Kantara-2: आ रहा है दूसरा पार्ट, प्रोड्यूसर ने की पुष्टि–फिल्म होगी प्रिक्वेल

Author : Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। सिनेमा प्रेमियों के लिए अच्छी खबर आ गई है। अपनी कहानी,अभिनेताओं की अभिनय और पंजुरली देव की कहानी दिखा कर सभी सिनेमा प्रेमियों के दिलो पर राज करने वाली फिल्म "कांतारा" का दूसरा भाग साल 2024 गर्मी में आने वाला है। कांतारा के प्रोड्यूसर विजय किरंगदुर ने इस बात की पुष्टि की हैं।

जून 2023 में होगी शूटिंग शुरू

कांतारा फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरंगदुर ने बताया की फिल्म की शूटिंग संभवत इस साल जून के महीने में शुरू हो जाएगी और इस फिल्म की रिलीज़ अगले साल 2024 के अप्रैल या मई में रिलीज होगी।

पहली फिल्म की होगी प्रीक्वेल (पूर्वभाग)

प्रोड्यूसर विजय किरंगदुर ने बताया की कांतारा–2 पहली फिल्म कांतारा का प्रीक्वल यानी पूर्वभागी होगा। "कांतारा–2" में पहली फिल्म के आगे नहीं बल्कि उसकी पीछे के कहानी को दिखाया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी के किरदार को शिवा के पिता द्वारा अभिनीत किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन और फिल्म में अभिनय फिर एक बार ऋषभ शेट्टी ही करेंगे।

चल रही है रिसर्च:

अभी फिलहाल कांतारा की पोस्ट प्रोडक्शन और सभी टीमें कर्नाटक के तटीय इलाकों में कहानी के लिए रिसर्च में जुटी हुई है। ऋषभ शेट्टी खुद कर्नाटक के तटीय इलाकों में जाकर रिसर्च कर रहे है और कहानी भी लिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांतारा–2 में पहली फिल्म में दिखाया जाने वाले भूता कोला नाच की और कहानियों को दिखाया जाएगा। "भुता कोला" नाच की शुरुआत और इतिहास को भी इस दूसरे भाग में शामिल किए जाने की बात हो रही हैं।

पहली फिल्म ने मचाई थी धूम

पिछले साल 30 सितंबर को कांतारा का पहला पार्ट आया था, जिसने सिनेमा प्रेमियों के होश उड़ा दिए थे। फिल्म के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता था। फ़िल्म ने दुनियाभर में अपने नए फैंस बनाए। फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ से अधिक की कमाई की। भारत में कांतारा ने 270 करोड़ के ऊपर की कमाई की थी। कर्नाटक के अंदर फिल्म KGF की धाक को तोड़ते हुए, कांतारा कर्नाटक में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी थी। फिल्म अपने आखरी हफ्तों में भी पूरे भारत में 300 से भी ऊपर सिनेमा घरों में लगी हुई थी। फिल्म ने सबसे ज्यादा 170 करोड़ के साथ कन्नड़ भाषा में कमाई की थी। हिंदी भाषा में इसने दूसरी सबसे बड़ी कमाई की थी 96 करोड़ के साथ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT