लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी
लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी Social Media
मनोरंजन

Good न्यूज़, लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी

Author : Sudha Choubey

फिर से टेलीकास्ट होगा पुराना शो:

बता दें कि, इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है और लॉकडाउन में लोगों के मनोरंजन के लिए पुराने धारावाहिक रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे कई शो फिर से टेलीकास्ट किए जा रहा है। ऐसे में खबर आ रही है कि, कपिल शर्मा का पुराना शो 'कॉमेडी नाइट विथ कपिल' को फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा।

चैनल और मेकर्स ने लिया फैसला:

दर्शकों को अब मशहूर गुलाटी फिर से छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। लॉकडाउन के कारण किसी नए एपिसोड की शूटिंग नहीं हो रही है। ऐसे में चैनल और मेकर्स ने फैसला किया है क‍ि, वह दर्शकों को हंसाना जारी रखेंगे और बोरियत कम करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने एपिसोड्स फिर से दिखाए जाएंगे।

दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस कर रहे थे इंतजार:

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अनबन के बाद से प्रशंसक कई बार दोनों कलाकारों से फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने की डिमांड कर चुके हैं। मगर बात बन नहीं पाई। हर बार जब दोनों के साथ काम करने की अफवाह उड़ी नतीजा निराशाजनक ही निकला।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT