अक्षय कुमार को कपिल शर्मा ने दिया चैलेंज
अक्षय कुमार को कपिल शर्मा ने दिया चैलेंज Social Media
मनोरंजन

अक्षय कुमार को कपिल शर्मा ने दिया चैलेंज, शेयर किया वीडियो

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल हैं, जो समय की पाबंदी और मॉर्निंग शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि, कपिल शर्मा और उनकी टीम ने अक्षय कुमार का रिकॉर्ड ब्रेक करने की ठान ली है। हाल ही में अक्षय की इसी हैबिट को लेकर कपिल शर्मा ने उन्हें चैलेंज किया है।

कपिल ने शेयर किया वीडियो :

दरअसल, कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल अपने शो की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल कहते हैं, "सुबह के 3 बज रहे हैं और अक्षय पाजी आपके लिए चैलेंज है, पिछली बार आपने हमें 6 बजे उठाया था और हम आपको चैलेंज करते हैं कि, हिम्मत है तो आओ 4 बजे शूट करने के लिए। जल्दी आइए 'गुड न्यूज' के लिए।"

वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "कपिल शर्मा टीम की तरफ से अक्षय कुमार को वेकअप चैलेंज। हम लोग सुबह के 3 बजे भी शूट करने के लिए तैयार हैं...जल्दी आइए।"

कैसा है वीडियो :

इस वीडियो में कॉमेडियन अपनी पूरी टीम के साथ बैठे हैं, जिसमें, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर मौजूद हैं। इस वीडियो में कपिल शर्मा और उनकी टीम अक्षय कुमार को खुला चैलेंज दे रहे हैं।

'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए जल्द ही आएंगे :

अक्षय और कपिल हमेशा एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। अब अक्षय जल्द ही अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए जल्द ही कपिल के शो में आएंगे। 'गुड न्यूज' दो कपल की कहानी है, जो जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं, लेकिन यह दोनों कपल एक अजीब परिस्थिति में ही फंस जाते हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर करीना और अक्षय साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

'हाउसफुल 4' को भी प्रमोट करने आए थे :

आपको बता दें कि, इससे पहले अक्षय अपनी फिल्म हाउसफुल 4 को प्रमोट करने भी कपिल के शो में गये थे। वीडियो में कपिल ने उसी वक़्त का ज़िक्र किया है, जब अक्षय ने सुबह-सवेरे ही कपिल की टीम के साथ एपिसोड शूट किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT