कपिल शर्मा ने अक्षय के लिए बदले शो के रूल
कपिल शर्मा ने अक्षय के लिए बदले शो के रूल  Social Media
मनोरंजन

अक्षय कुमार को खुश करने के लिए कपिल शर्मा ने बदला अपने शो का यह रूल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • कपिल शर्मा ने चेंज किया अपने शो का रूल।

  • अक्षय है इसकी वजह।

  • कपिल ने ट्वीट कर दी जानकारी।

  • हाउसफुल 4 के कास्ट आएंगे नज़र।

राज एक्सप्रेस। कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा अक्षय कुमार को अपने बड़े पाजी के समान मानते हैं, जिन्हें खुश करने के लिए उन्होंने शो के रूल को ही चेंज कर दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

समय के पाबंद हैं अक्षय :

अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने स्ट्रिक्ट शेड्यूल और समय की पाबंदी को लेकर जाने-जाते हैं। उनके साथ काम करने वाले स्टार्स भी इस बात की शिकायत करते हैं कि, अक्षय के साथ शूटिंग करते समय उन्हें जल्दी उठना पड़ता है और अब इसी की चपेट में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी आ गए हैं।

कपिल ने बदला अक्षय के लिए ये रूल :

आपको बता दें कि, इन दिनों अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरो से कर रहें हैं। इसी सिलसिले में अक्षय इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत करेंगे। अक्षय को खुश करने के लिए कपिल ने शूटिंग टाइम को चेंज कर दिया है। कपिल शर्मा, जो अपने शो की शूटिंग दोपहर टाइम पर करते हैं, उन्होंने खास तौर पर अक्षय के कहने पर हाउसफुल 4 के एपिसोड के लिए सुबह 6.30 बजे से शूटिंग स्टार्ट कर दी।

ट्वीट कर दी जानकारी :

आज सुबह कपिल शर्मा ने एक मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट ट्वीट कर्क लिखा, "जल्दी उठने से मन खुश रहता और बहुत जल्दी उठने से अक्षय कुमार। शूटिंग विथ द बॉस अक्षय कुमार। लव यू पाजी।"

इस तरह से स्टार हुए शामिल :

अक्षय कुमार की बातों पर विस्तार से एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया, “उन्होंने सुबह 6 बजे सेट पर रहने और 6.30 बजे से दो एपिसोड की शूटिंग शुरू करने का वादा किया है। पहले एपिसोड की शूटिंग मेल को-स्टार बॉबी देओल, रितेश देशमुख और चंकी पांडे के साथ। वहीं अभिनेत्री कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े दूसरे एपिसोड में शामिल हुईं। 'द कपिल शर्मा शो' की टीम का लक्ष्य दोनों एपिसोड को सुबह 11 बजे तक पूरा करने का है। सूत्र ने यह भी बताया कि, शो में किकू शारदा एक गंजे का किरदार निभा रहे हैं और कृष्ण अभिषेक एक महिला की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक ब्यूटी पार्लर की मालिक हैं।

25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म :

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

रिलीज हुआ 'द भूत' सॉन्ग :

'हाउसफुल 4' का गाना 'द भूत सॉन्ग' रिलीज कर दिया गया है। यह गाना 1977 में आई धर्मेन्द्र की फिल्म 'चाचा भतीजा' के गाने 'भूत राजा बाहर आजा...' का रीक्रिएशन है। भूत राजा गाने को लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने बनाया था। 'द भूत सॉन्ग' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को रामसी बाबा नामक एक तांत्रिक के रूप में दिख रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT