'गन्स ऑफ बनारस' रिव्यू
'गन्स ऑफ बनारस' रिव्यू Social Media
मनोरंजन

रिव्यू - एक्शन और रोमांस का तड़का है 'गन्स ऑफ बनारस'

Author : Pankaj Pandey

फिल्म से जुड़ी जानकारी :

फिल्म - गन्स ऑफ बनारस

स्टारकास्ट - करन नाथ, नथालिया कौर, गणेश वेंकटरमन, अभिमन्यु सिंह

डायरेक्टर - शेखर सुरी

प्रोड्यूसर - शाइना नाथ, अशोक मुंशी

रेटिंग - 3 स्टार

राज एक्सप्रेस। ये दिल आशिकाना फेम एक्टर करन नाथ की फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म तमिल फिल्म पोलाधवन की हिंदी रीमेक है। चलिये जानते हैं कैसी है फिल्म।

स्टोरी :

फिल्म की कहानी बनारस में रह रहे गुड्डू शुक्ला (करन नाथ) की है। गुड्डू को किसी भी कीमत पर बाइक चाहिए क्योंकि बाइक चलाना उसका पैशन है। इसी बीच एक दिन गुड्डू की बाइक चोरी हो जाती है और गुड्डू को पता चलता है कि, उसकी बाइक विक्रम सिंह (गणेश वेंकटरमन) ने चोरी करवाई है। गुड्डू गुस्से में आकर विक्रम सिंह को पीट देता है और यह बात विक्रम के भाई बृजेश सिंह (अभिमन्यु सिंह) को पता चलती है। बृजेश सिंह मामले की सच्चाई जानकर गुड्डू को माफ कर देता है, लेकिन विक्रम गुड्डू को माफ नहीं करता और वो उससे बदला लेने की तरकीब सोचने लगता है। अब क्या विक्रम गुड्डू से कभी बदला ले पाएगा। इसी सवाल का जवाब आपको यह फिल्म देती है।

'गन्स ऑफ बनारस' रिव्यू

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट शेखर सुरी ने किया है, जो कि इससे पहले और भी कई साउथ की फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म का सेकंड पार्ट, फर्स्ट पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी अच्छी है। फिल्म के डायलॉग और एक्शन अच्छे बन पड़े हैं। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है।

परफॉर्मेंस :

फिल्म के लीड हीरो करन नाथ ने अच्छा काम किया है। खासतौर पर करन ने फिल्म में एक्शन बढ़िया किया है। नथालिया कौर को अभी खुद पर काफी मेहनत करनी होगी। साउथ एक्टर गणेश वेंकटरमन ने ठीक-ठाक काम किया है। अभिमन्यु सिंह का भी फिल्म में काम बढ़िया है। विनोद खन्ना और जरीना वहाब ने भी अच्छा काम किया है। शिल्पा शिरोड़कर के टैलेंट को फिल्म में वेस्ट किया गया है।

क्यों देखें :

'गन्स ऑफ बनारस' एक मार-धाड़ से भरी हुई फिल्म है। फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है, जो आपने पहले नहीं देखा होगा लेकिन फिर भी आपको यह फिल्म अच्छी लग सकती है। अगर आपको एक्शन फिल्में देखना पसंद है तो यह फ़िल्म देखने जा सकते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT