अब नहीं दिखेगा टीवी शो 'ये है मोहब्बतें'
अब नहीं दिखेगा टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

अब नहीं दिखेगा टीवी शो 'ये है मोहब्बतें', करण पटेल हुए इमोशनल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। छोटे पर्दे का सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को लोगों को बहुत पसंद है, लेकिन अब इस शो के फैन्स के लिए एक दुःखी खबर है। खबर यह है कि, दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल का शो 'ये है मोहब्बतें' ऑफ एयर होने जा रहा है। इसकी जगह स्पिन ऑफ 'ये है चाहतें' शुरू होगा। शो का पहला प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है। शो के बंद होने से करण पटेल काफी दुःखी हैं। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

करण पटेल ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट :

'ये है मोहब्बतें' ऑफ एयर होने से एक्टर करण पटेल दुःखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर की है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हर अच्छी चीज एक ना एक दिन खत्म हो ही जाती है। अब शो ये हैं मोहब्बतें को बाय कहने का समय आ गया है। मेरे लिए ये केवल एक शो नहीं है। ये मेरे लिए घर है, जहां मेरा परिवार और दोस्त हैं। यहां पर मुझे अली, अभिषेक, संग्राम और राज जैसे भाई मिले, सबसे महत्वपूर्ण ससुरजी। 6 साल का ये कनेक्शन शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।"

फादरहुड के लिए तैयार हूं :

उन्होंने लिखा, "हमने एक सिंपल लेकिन स्ट्रॉन्ग कॉन्सेप्ट के साथ शुरुआत की, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। रमन भल्ला को घर-घर में पहचान मिली। मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे रमन भल्ला उर्फ रावण कुमार (जो कि दिव्यांका कहती है) बनाया। इस शो ने मुझे अच्छा इंसान बनाया। मुझे ऑन स्क्रीन 6 साल की बच्ची के पिता का किरदार निभाने का एक्सपीरियंस मिला। मुझे लगता है कि, मैं रियल लाइफ में भी फादरहुड के लिए तैयार हूं।"

एकता कपूर और फैंस को कहा धन्यवाद :

करण पटेल ने निर्माता एकता कपूर की तारीफ करते हुए लिखा, "मैं एकता कपूर का जितना शुक्रिया अदा करूं उतना कम है। उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास किया। रमन और इशिता के फैंस को धन्यवाद, जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया। करण पटेल की तरफ से बहुत सारा प्यार।"

'ये है चाहतें' का प्रीमियर :

दर्शक इस स्पिन ऑफ को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस शो में अबरार क़ाज़ी और सरगुन कौर लुथरा लीड रोल में नज़र आएंगे। इसके अलावा शो में नेगेटिव रोल निभाने के लिए पहले पारुल चौहान को चुना गया था, लेकिन फिर बाद में टीवी अभिनेत्री ऐश्वर्या सखुजा को उनकी जगह दे दी गई। 'ये है मोहब्बतें' के लीड स्टार्स दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को दर्शकों ने जो प्यार दिया अब देखने वाली बात होगी कि, क्या वही प्यार अब 'ये है चाहतें' की नई जोड़ी को देते हैं या फिर नहीं। यह शो 19 दिसंबर को 'ये है चाहतें' से शुरू होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT