करण सिंह ग्रोवर ने इंडस्ट्री में पूरे किये 15 साल
करण सिंह ग्रोवर ने इंडस्ट्री में पूरे किये 15 साल Social Media
मनोरंजन

करण सिंह ग्रोवर ने इंडस्ट्री में पूरे किये 15 साल

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन एक्टर से बॉलीवुड एक्टर बन चुके करण सिंह ग्रोवर ने इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। करियर की शुरूआत में करण को बालाजी टेलीफिल्म्स के युवा शो 'कितनी मस्त है जिंदगी' के लिए साइन किया गया था। उसके बाद उन्होंने मेडिकल ड्रामा 'दिल मिल गए' में डॉक्टर का किरदार निभाया, जिसके बाद करण लाखों लोगों के दिलों में बस गए।

टीवी पर कई शोज करने के बाद करण ने फ़िल्म अलोन से बॉलीवुड में आगाज किया। फ़िल्म अलोन में उनके साथ हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस बिपाशा बासु नज़र आयी थीं, जो कि आज उनकी वाइफ हैं।

इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने पर करण सिंह ग्रोवर कहते हैं, "मैं उन सभी दर्शकों का धन्यवाद करना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे प्यार किया है। मैं हर दिन उनकी सराहना के लायक होना चाहता हूं। इंडस्ट्री में मेरे पंद्रह साल के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा है और अब भी सीख रहा हूं। आने वाले दिनों में ऐसे कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणा मैं करने वाला हूं।"

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर करण सिंह ग्रोवर जल्द ही 'बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' के दूसरे सीजन की शूटिंग करेंगे। इसके अलावा वाइफ बिपाशा बासु स्टारर फ़िल्म 'आदत' में भी नजर आएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT