Kareena Kapoor Instagram debut
Kareena Kapoor Instagram debut Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

लंबे इंतजार के बाद करीना कपूर का इंस्टाग्राम डेब्यू, देखें तस्वीर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की फैन फॉलोइंग हर जगह है। हाल ही में करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' में नजर आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की है। करीना कपूर के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है, खबर यह है कि, करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू कर लिया है।

करीना कपूर खान का इंस्टाग्राम डेब्यू :

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है और कुछ ही समय के भीतर अभिनेत्री के साथ उनके कई प्रशंसक जुड़ भी गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट भी शेयर कर दी है। करीना के इंस्टाग्राम पर 761 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अभी तक किसी को फॉलो नहीं किया है।

करीना के इंस्टाग्राम डेब्यू पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर फैंस, जरीन खान, सोफिया चौधरी, रिद्धिमा कपूर ने लाइक कर कमेंट किया है।

शेयर की यह तस्वीर :

बता दें, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की हैं। उन्होंने अपने पहले पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। वहीं उन्होंने अपनी दूसरी पोस्ट में अपनी एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बैठी हुईं दिख रहीं हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, The cat's out of the bag. #HelloInstagram. बता दें कि, करीना का यह इंस्टाग्राम अकाउंट ऑफीशियल है।

इंस्टाग्राम पर्सनल नहीं होगा- करीना :

बता दें कि, कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू को लेकर करीना कपूर ने कहा था, "मुझे पता है मेरे फैन क्लब पर भी 6-7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मेरे बहुत सारे फैन्स ये पेज चलाते हैं। मैं कह सकती हूं कि, जल्द मेरा ऑफीशियल पेज होगा जो समय आने पर बनेगा, लेकिन इसे कोई और चलाएगा। इस पर मेरे काम और फिल्म के अपडेट होंगे, लेकिन कुछ पर्सनल नहीं होगा।"

करीना की आने वाली फिल्म :

वहीं करीना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में फिल्म से उनका लुक सामने आया था, जिसे सभी ने पसंद भी किया। फिल्म में उनके साथ अभिनेता आमिर खान भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा करीना जल्द ही इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पुलिस की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT