रैंप वॉक पर करीना कपूर और कार्तिक आर्यन का जलवा
रैंप वॉक पर करीना कपूर और कार्तिक आर्यन का जलवा Social Media
मनोरंजन

रैंप वॉक पर करीना कपूर और कार्तिक आर्यन का जलवा, वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। दोनों की रैंप वॉक के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस दौरान करीना कपूर व्हाइट लहंगे में और कार्तिक आर्यन व्हाइट कुर्ता पायजामा में नजर आये। करीना व्हाइट लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। कार्तिक आर्यन उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे।

वायरल हो रहा है यह वीडियो :

रैंप वॉक के दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर और कार्तिक आर्यन दोनों ही जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। बता दें, करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए हैदराबाद में रैंप वॉक किया है।

कार्तिक ने यूं पकड़ा करीना का लहंगा :

रैंपवॉक के दौरान कार्तिक की एक अदा ने लोगों का दिल जीत लिया। करीना जब रैंपवॉक के लिए स्टेज पर उतरीं, तो कार्तिक ने मनीष मल्होत्रा के साथ मिलकर करीना का लहंगा पकड़ा और सही तरह से फैलाया। इस फोटो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

करीना पसंद हैं कार्तिक को :

करीना कपूर ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को शॉर्ट कराया हुआ है, यह लुक एक्ट्रेस पर काफी जच रहा है। कार्तिक को करीना काफी पसंद हैं और वह यह बात कई मौकों पर कह चुके हैं।

लव आज कल को लेकर व्यस्त हैं कार्तिक :

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दोनों आज कल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT