किसान ने गाया जस्टिन बीबर का पॉपुलर गाना
किसान ने गाया जस्टिन बीबर का पॉपुलर गाना Social Media
मनोरंजन

किसान ने गाया जस्टिन बीबर का पॉपुलर गाना, वायरल हुआ Video

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कर्नाटक के एक किसान का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के हिट गाने को गाते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है, क्योंकि किसान के गाना गाने का अंदाज एक दम जस्टिन की तरह है।

कैसा है वीडियो :

इस विडियो में लुंगी पहना एक किसान नजर आ रहा है, जिसने अपने सिर पर गमछा बांधा हुआ है। वीडियो में वह जस्टिन बीबर के मशहूर गीत को पूरी तन्मयता और खास अंदाज में सुना रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि, हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर अपने गाने 'बेबी' से दुनियाभर में काफी मशहूर हो गए थे। इस गाने के रिलीज होने के इतने साल बाद भी कई लोग उनकी ही तरह इसे गाने की गुनगुनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन आज तक कोई जस्टिन की तरह इसे नहीं गा पाया है।

किसान का नाम प्रदीप है :

मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक, 26 साल के इस शख्स का नाम प्रदीप है जो कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग जिले का एक किसान है। वह अपने गानों से लोगों का गांव में खूब मनोरंजन करता है। लोग उसकी भाषा को समझ पाएं या ना समझ पाएं, लेकिन उसके चेहरे के एक्सप्रेशन और उसके हाव-भाव को खूब पसंद करते हैं। प्रदीप जिस वक्त 'बेबी' गाना गा रहे थे शायद उस वक्त उनके मुंह में कुछ था। गाना गाते हुए वह कई बार थूकते हुए भी दिख रहा है। प्रदीप जब थूकते हैं वह सीन बेहद अनोखा है, क्योंकि जुबान पर विदेशी गाना है, लेकिन अंदाज बिल्कुल देसी है।

ग्रैमी पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं जस्टिन:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन जस्टिन बीबर को भला कौन नहीं जानता है। बीबर को उनके गानों के लिए ग्रैमी पुरस्कार तक मिल चुका है। उनका एक गाना ‘बेबी’ दुनियाभर में काफी पॉपुलर हुआ था। आज भी लोग इस गाने को सुनना बेहद पसंद करते हैं। कई लोग इस गाने को गुनगुनाते हैं गाते हैं और सोशल मीडिया पर उसे शेयर करते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT