'लव आजकल 2' का पोस्टर जारी
'लव आजकल 2' का पोस्टर जारी Social Media
मनोरंजन

'लव आजकल 2' का पोस्टर जारी, दिखा कार्तिक-सारा के बीच केमिस्ट्री

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आने वाली हैं। दोनों के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था और जब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है, तो फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है।

कैसा है फिल्म का पोस्टर :

रिलीज हुए 'लव आजकल 2' के पहले पोस्टर में कार्तिक आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं सारा किसी बात से परेशान गहरी सोच में डूबी हुई दिख रहीं है। पोस्टर में सारा और कार्तिक साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। दोनों के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इम्तियाज़ अली ने शेयर किया पोस्टर:

डायरेक्टर इम्तियाज़ अली ने इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, "मिलिए वीर और जो से.. #LoveAajKal." बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर भी कल ही रिलीज होने जा रहा है। फिल्‍म के पहले पोस्‍टर के साथ ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। निर्देशक इम्‍तियाज अली की ये फिल्‍म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें कि कार्तिक और सारा की फिल्म 'लव आज कल 2' इसी साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा के साथ रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं। 'लव आज कल 2' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया है।

तरण आदर्श ने शेयर किया है पोस्टर :

फिल्म 'लव आज कल 2' के इस पोस्टर को फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "#KartikAaryan और #SaraAliKhan ... फर्स्ट लुक पोस्टर #LoveAajKal ... को-स्टार्स #RandeepHooda और नवोदित #ArushiSharma ... इम्तियाज़ द्वारा निर्देशित ... दिनेश विजान और इम्तियाज़ अली द्वारा निर्मित ... 14 फरवरी 2020 रिलीज़। #ValentineDay."

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT