कार्तिक आर्यन ने दान की कितनी बड़ी रकम
कार्तिक आर्यन ने दान की कितनी बड़ी रकम Social Media
मनोरंजन

अक्षय कुमार के बाद कार्तिक आर्यन ने दान की कितनी बड़ी रकम

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण इस वक्त पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण देश के हालात बिगड़ गए हैं, जिसके चलते पीएम मोदी ने सभी लोगों से पीएम राहत कोष में दान देने की अपील की थी। पीएम मोदी के अपील के बाद बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां अक्षय कुमार, सलमान खान, वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा समेत कई सितारों ने पीएम राहत कोष में दान देने के लिए आगे आए और दान देने की घोषणा की। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता कार्तिक आर्यन भी शामिल हो गए हैं।

कार्तिक आर्यन ने डोनेट किए 1 करोड़:

आपको बता दें कि, अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ डोनेट करने की घोषणा की है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है।

उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक राष्ट्र के रूप में इस समय साथ खड़े होने की आवश्यकता है। मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने कमाया है वह केवल भारत के लोगों की वजह से और हम सबके लिए ही मैं पीएम मोदी रिलीज फण्ड में 1 करोड़ रुपए दान कर रहा हूं। मैं अपने सभी साथी भारतीयों से भी किसी न किसी तरह से मदद करने का आग्रह करता हूं।"

कोरोना पर कार्तिक ने बनाया रैप:

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस को लेकर रैप बनाया था, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही थी। कार्तिक ने इस रैप के जरिए लोगों से घर पर रहने की अपील की थी।

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट:

वहीं अगर अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही वो 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कार्तिक 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाले हैं। कार्तिक को आखिरी बार 'लव आज कल 2' में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आईं थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT