Kartik Aaryan
Kartik Aaryan  Social Media
मनोरंजन

Bollywood।कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा- शादी कब करोगे,मिला मजेदार जवाब

Author : Sudha Choubey

Bollywood। एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कार्तिक अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फोटोज, वीडियोज शेयर करते रहते है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने #AskKartik के साथ अपने फैंस से बात की थी और उनके सवालों का जवाब दिया था। इस दौरान हजारों फैंस ने कार्तिक आर्यन से सवाल पूछे और कार्तिक ने भी कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान फैंस ने उनकी शादी को लेकर कई सवाल भी पूछे, जिसके कार्तिक आर्यन ने फनी तरीके से जवाब दिया है।

शादी के सवाल पर कार्तिक ने कही यह बात:

बता दें कि, अरमान नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने कार्तिक आर्यन से पूछा कि, वह शादी कब करेंगे। इस सवाल का अभिनेता ने अलग अंदाज में जवाब दिया है। कार्तिक आर्यन ने अपने जवाब में कहा, "सच कहूं तो यह सबसे अच्छा समय है शादी करने का, खर्चा नहीं होगा।" इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन से एक और सोशल मीडिया यूजर ने उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो कार्तिक ने उसका भी मजेदार जवाब दिया।

यूजर ने पूछा सवाल:

M A D H U R__AkFan ने कार्तिक आर्यन ने पूछा, "सर ऐसी अफवाह है कि, लॉकडाउन में आपने भी शादी कर ली है। क्या यह सच है?"

कार्तिक आर्यन ने फैन के इस सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने अपने जबाव में लिखा, "जिस हिसाब से चल रहा है, लगता है बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा।" इनके अलावा कार्तिक आर्यन के और भी कई फैंस ने उनसे कई सवाल किए, जिनके उन्होंने जवाब दिया है।

वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक लास्ट फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थीं। वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। वहीं ‘भूल भुलैया 2’ में वह कियारा आडवाणी के अपोजिट होंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT