Coronavirus पर कार्तिक आर्यन का यह वीडियो हो रहा है वायरल
Coronavirus पर कार्तिक आर्यन का यह वीडियो हो रहा है वायरल Social Media
मनोरंजन

Coronavirus पर कार्तिक आर्यन का यह वीडियो हो रहा है वायरल

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप से सभी परेशान हैं। कोरोना वायरस से बचने के लिए बॉलीवुड के सभी सितारे अपने फैंस से अपील कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण देश के सभी जरूरी काम तक रोक दिए गए हैं और आम लोग भी अपने ऑफिस नहीं जा पा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सभी लोग पसंद कर रहे हैं।

कैसा है वीडियो :

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे सभी पसंद कर रहे हैं। कार्तिक द्वारा शेयर किए इस वीडियो में कार्तिक ने कोरोना वायरस के बचाव के लिए लोगों से अपील की है। इस अपील में कार्तिक अपने पंचनामा स्टाइल में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में लोगों को घर पर रहने और बार-बार हाथ धोने जैसे कई बचाव के बारे में बताया है।

कार्तिक ने खुद लिखी है स्क्रिप्ट :

कार्तिक की टीम के अनुसार, मोनोलॉग की स्क्रिप्ट खुद कार्तिक ने लिखी है। इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है। कार्तिक ने वीडियो कैप्शन में लिखा है, "मैं लोगों से सामाजिक दूरी के लिए अनुमान लगाता हूं।"

कार्तिक का कहावत वीडियो भी मशहूर हस्तियों को आकर्षित कर रहा है। सामने आए इस वीडियो की वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर ने प्रशंसा की है।

कार्तिक ने की अपील :

बता दें कि, गुरुवार शाम ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए लोगों से आने वाले रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने की गुज़ारिश की है। कार्तिक ने भी इस बात को आगे बढ़ाते हुए ऐसा कोई भी काम ना करने की अपील की, जिससे कोरोना वायरस के प्रसार को सपोर्ट मिले।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT