Kartik Aaryan
Kartik Aaryan Social Media
मनोरंजन

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी अल्लू अर्जुन की ये बड़ी फिल्म

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साल 2020 की शुरुआत में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' रिलीज़ हुई। इस फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद से फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया। फिल्म को यहां भी शानदार रिस्पॉन्स मिला। अब इस फिल्म की हिंदी रीमेक की तैयारी चल रही है। फिल्म के स्टार कास्ट के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट करने की बात चल रही है।

रिपोर्ट के अनुसार:

रिपोर्ट के अनुसार, अब अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का हिंदी रीमेक इसके ओरिजिनल मेकर्स ही करेंगे। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि, अल्लू अर्जुन और एस राधा कृष्ण एक साथ मिलकर इसका हिंदी रीमेक कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी अल्लू अर्जुन की ये बड़ी फिल्म

तैयार हो चुकी है स्क्रिप्ट:

आपको बता दें कि, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक की तलाश भी खत्म हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन करेंगे। इसके अलावा मेकर्स दो ऐसे नई पीढ़ी के एक्टर चाहते हैं, जिनकी दर्शकों के बीच अपनी एक अच्छी पकड़ हो। इसलिए एक्टर के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन को इस फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट सुना दी गई है। उन्हें अल्लू अर्जुन और राधा कृष्ण के मौजूदगी में वीडियो कॉल पर यह स्क्रिप्ट सुनाई गई है।

टीम अब कार्तिक आर्यन के साथ डेट्स को लेकर काम कर रही है। लॉकडाउन के बाद जब सब कुछ नॉर्मल हो जाएगा, तब इस सब कुछ शेड्यूल किया जा सकता है।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह जल्द 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। हालांकि, लॉकडाउन के बाद सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। वहीं, तानाजी द अनसंग वॉरियर के निर्देशक ओम राउत के साथ एक एक्शन फिल्म की भी बात सामने आई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT