कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया Engaged
कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया Engaged Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

क्या कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया हो गए हैं Engaged?

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया इस समय सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से हैं, क्योंकि दोनों ने अपनी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन प्रस्तुतियों से लाखों लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। हाल ही में, दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था और प्रशंसक सोच रहे थे कि, वे क्या कर रहे हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे अपने रिलेशनशिप को ऑपन करते नज़र आ रहे हैं।

क्यों हैरान हुए फैंस :

दरअसल, तारा और कार्तिक दोनों को ही एक जैसी टी शर्ट पहनें देखा गया था। दोनों के टी शर्ट पर लिखा था Engaged, जिसकी वजह से ये कयास लगाये जा रहा हैं कि, दोनों Engaged हो गए हैं। कार्तिक की इन दिनों तारा सुतारिया से नज़दीकियां काफी बढ़ गई हैं, कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है।

इस लुक में नजर आए तारा और कार्तिक :

बता दें कि, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इस मीटिंग के लिए सफेद कलर का क्रॉप टी शर्ट के साथ हाई वेस्ट रिप्ड डेनिम और डार्क शेड सनग्लासेस पहना है। वहीं कार्तिक ने इस दौरान सफेद टी-शर्ट और गहरे नीले रंग के डेनिम और सुपर कूल जूतों के साथ बहुत अच्छे लग रहे थे। पिछले दिनों भी कार्तिक और तारा को एक साथ स्पॉट किया गया था।

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट :

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कार्तिक इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म लव आज कल में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, यह फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है और वेलेंटाइन डे 2020 के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा कार्तिक 'भूल भुलैया 2' में भी नज़र आएंगे।

तारा सुतारिया का वर्क फ्रंट :

वहीं अभिनेत्री सुतारिया के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे सिद्धार्थ मल्होत्रा, मिलाप जावेरी के साथ 'मरजावां' में नजर आएंगी। फिल्म इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान के साथ तेलुगु फिल्म का सिक्क्वल RX100 में उनके साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी। इस फिल्म से अहान डेब्यू कर रहें हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान :

कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन की उनकी आगामी फिल्म 'लव आज कल 2' के शूटिंग के दौरान सारा अली खान के साथ की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं, तब कहां जा रहा था कि, दोनों के बीच कुछ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT