कैटरीना बनी दुल्हन
कैटरीना बनी दुल्हन Social Media
मनोरंजन

कैटरीना बनी दुल्हन, पत्नी जया संग अमिताभ बच्चन ने किया कन्यादान

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड में ऐसे तो किसी न किसी का रिश्ता बनता-बिगड़ता रहता है। वहीं कुछ सितारों की शादी की खबरें आती रहती हैं, उन्हीं में से एक कैटरीना कैफ भी हैं, जिनके फैंस को उनकी शादी का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। लेकिन कुछ दिनों से उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वो वेडिंग लहंगे में दिखाई दे रही हैं।

कैटरीना के माता-पिता बने अमिताभ और जया :

कैटरीना की वायरल तस्वीरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है, हर कोई सोच रहा है कि, कैटरीना ने गुप-चुप तरीके से शादी कर ली है, लेकिन बता दें कि, यह एक विज्ञापन के फोटो शूट है, जिसमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, कैटरीना के माता-पिता का किरदार निभाया है। दोनों अपनी बेटी की शादी के लिए खुश हैं और नाच कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

अमिताभ ने शेयर की तस्वीरें :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी जया बच्चन के अलावा साउथ के सुपरस्टार की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें नागार्जुन, शिवराज कुमार और कन्नड स्टार प्रभु नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही इन सभी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने भी शेयर की हैं तस्वीरें :

आपको बता दें कि, अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी इस विज्ञापन फोटो शूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो ब्राइडल लुक में दिखाई दे रही हैं। उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में कैटरीना ताश खेलती हुई नजर आ रही थीं।

कैटरीना बनी दुल्हन

धोती-कुर्ते में अमिताभ बच्चन :

सामने आई इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन धोती-कुर्ते में नजर आ रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ ग्रीन कलर की साड़ी के साथ गोल्डन ज्वैलरी पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं जया बच्चन यैलो कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तीनों शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT