Katrina Kaif
Katrina Kaif Social Media
मनोरंजन

घरेलू हिंसा पीड़ितों की मदद के लिए आईं कटरीना कैफ, शेयर की ये पोस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण इस वक्त देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन को एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस दौरान अपनी छोटी-मोटी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ तो लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट कर ही रही हैं। उन्होंने पहले गिटार बजाते हुए वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा उनके फिटनेस वीडियो भी फैंस के बीच चर्चा बटोर रहे थे। कैटरीना की लेटेस्ट पोस्ट घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए है।

घरेलू हिंसा पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई कैटरीना:

आपको बता दें कि, कटरीना ने घरेलू हिंसा पीड़ितों के लिए काम कर रही संस्था की सहायता करने का फैसला किया है, जिस एनजीओ से कैटरीना जुड़ी हैं वो 20 सालों से काम कर रही हैं। इसका नाम स्नेहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी है।

कटरीना ने अपनी फोटो के साथ एक नाम लिखा है,"आई एम फातिमा। फंड रेजिंग आगे बढ़ सके इसके लिए उन्होंने जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट और तब्बू को भी नॉमिनेट किया है।"

20 साल से काम कर रहा है स्नेहा एनजीओ:

गौरतलब है कि, स्नेहा एनजीओ मुंबई में पिछले 20 साल से काम कर रहा है। देश में लॉकडाउन बढ़ने के साथ ही साथ घरेलू हिंसा के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है, जिसके चलते इस संस्था को फंड और संसाधनों की कमी से जूझना पड़ रहा है। यही कारण है कि कटरीना ने इस संस्था की मदद के लिए ये कैंपेन शुरु किया है।

वहीं अगर कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में लंबे समय बाद वो अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। फिलहाल ये फिल्म कोरोना वायरस के कारण अटकी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT