Phone Bhoot First Look
Phone Bhoot First Look Sayed Dabeer - RE
मनोरंजन

कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' का फर्स्ट लुक, ईशान-सिद्धांत के साथ आएंगी नजर

Author : Sudha Choubey

Phone Bhoot First Look: इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से थियेटर बंद हैं, जिसकी वजह से फिल्मों को निर्माता ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर रहें हैं। भले ही इस समय थिएटर और शूटिंग पर पाबंदी लगाई गई है, लेकिन बॉलीवुड कलाकार अगले साल की तैयारी में लग गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड कलाकार अपने नए प्रोजेक्ट्स का खुलासा कर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की हैं।

फिल्म का फर्स्ट लुक जारी:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक हॉरर-कॉमिडी फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे। इन तीनों को लेकर आने वाली इस फिल्म के बारे में पिछले कुछ समय से उड़ रही अफवाहों पर अब विराम लग चुका है और अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस लुक को सभी पसंद कर रहें हैं।

कैटरीना कैफ ने शेयर किया पोस्ट:

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट की है। ये फिल्म एक कॉमेडी होगी और फिल्म का नाम 'फोन भूत' है। कैटरीना फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, ''भूत से जुड़ी सभी समस्याओं के लिए ये एक स्टॉप है, 'फोन भूत' 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।''

इस फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान लीड रोल में अभिनय करेंगे। इन तीनों कलाकारों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया। इस फिल्म के बारे में कैटरीना कैफ की पोस्ट में एक और जानकारी है। उन्होंने बताया है कि, यह फिल्म 2021 में रिलीज की जाएगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी अपने प्रोडक्शन हाउस 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' के बैनर से प्रोड्यूस कर रहे हैं

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT