Katrina Kaif
Katrina Kaif Social Media
मनोरंजन

PM केयर्स के बाद दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का कहर देशभर में जारी है। कोरोना के इस जंग में लोगों की मदद के कई सितारे मदद करने के लिए आगे आकर पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेशन किया है। इस लिस्ट में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी शामिल हैं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि, उन्होंने कितने पैसे डोनेट किये हैं। अब डोनेशन देने के बाद वो महाराष्ट्र के दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है।

दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का किया ऐलान:

आपको बता दें कि, कैटरीना ने महाराष्ट्र के भंडारा जिले में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों को भोजन और स्वच्छता से संबंधित सभी जरूरतों को पूरा करने का वादा किया है। कैटरीना ने इस काम की पहल अपने ब्यूटी ब्रांड 'केए' (Kay) माध्यम से डे हाट फाउंडेशन के साथ भागीदारी की है, ताकि कोरोना वायरस प्रकोप के कारण देश में हुए लॉकडाउन में इन श्रमिकों की मदद कर सके।

इंस्टाग्राम स्टोरी में किया शेयर:

बता दें कि, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "हम सभी के लिए कठिन महीना रहा है, लेकिन इस महामारी को दूर करने के लिए लोग जो प्रयास कर रहे हैं, उसे देखकर यह आश्चर्यजनक है।"

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ

उन्होंने आगे लिखा है कि, "जैसा कि, हम सभी जानते हैं, ऐसे लोग हैं, जो इस समय के दौरान बहुत पीड़ित हैं और कुछ ऐसे हैं, जिन्हें दूसरों की तुलना में अधिक नुकसान उठाना पड़ा है। यही कारण है कि, Kay ब्यूटी ने एक नई पहल की है। इस पहल से महाराष्ट्र के भंडारा जिले में दिहाड़ी मजदूरों सपोर्ट करेंगे और इस पहल में हम एक बार फिर डीहैट फाउंडेशन के साथ साझेदारी करने पर गर्व है। इस पहल से दिहाड़ी मजदूरों और उनके परिवारों के लिए भोजन और बुनियादी स्वच्छता की जरूरतें प्रदान करने की दिशा में छोटी पहल है। सभी को सुरक्षित रखें, याद रखें कि हम एक साथ इस में हैं।"

कई दिग्गजों ने की मदद:

कोरोना वायरस ने भारत समेत दुनियाभर में अपने पैर पसार लिए हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण लोगों की रोजी-रोटी पर भी असर पड़ा है। लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर इंडस्ट्रीज के काम बंद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इससे काफी प्रभावित हुई है। बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। लॉकडाउन के कारण प्रभावित लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, वरुण धवन समेत कई सितारों ने डोनेट किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT