केतकी चितले को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत
केतकी चितले को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत Social Media
मनोरंजन

शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट मामला: केतकी चितले को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketki Chitale) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बता दें, केतकी चितले की पुलिस हिरासत आज समाप्त होने के बाद, उन्हें ठाणे सत्र न्यायालय के सामने पेश किया गया। ठाणे सत्र न्यायालय ने केतकी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

केतकी चितले को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत:

बता दें कि, मुंबई की ठाणे सत्र न्यायालय ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में केतकी चितले को आज बुधवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आपको बता दें कि, केतकी चितले को राकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में 15 मई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद ठाणे कोर्ट ने मराठी अभिनेत्री को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा था। उन्हें हिरासत में लेने के बाद राकांपा कार्यकर्ताओं ने उन पर काली स्याही फेंकी।

केतकी चितले के खिलाफ दर्ज हुए कई मामले:

केतकी चितले मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में पवार पर पोस्ट शेयर करने के सिलसिले में एक दर्जन से अधिक अन्य मामलों का सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ पांच मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें से एक मामला ठाणे शहर के कलवा थाने में और दो पुणे और मुंबई में दर्ज हुआ है। मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153ए, 500, 501 और 504, 506 और 34 के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है।

बताते चलें कि, मामला दर्ज होने के बाद सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी सहयोगी शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस, विपक्षी भारतीय जनता पार्टी, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना सहित सभी दलों ने अभिनेत्री केतकी चितले की आलोचना की, हालांकि कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT