KGF: Chapter 2 के निर्माताओं ने दी रिलीज से जुड़ी जानकारी
KGF: Chapter 2 के निर्माताओं ने दी रिलीज से जुड़ी जानकारी Social Media
मनोरंजन

KGF: Chapter 2 के निर्माताओं ने दी रिलीज से जुड़ी जानकारी

Author : Kavita Singh Rathore

KGF: Chapter 2 Release : सुपरस्टार अभिनेता यश और संजय दत्त की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) का टीजर रिलीज होने के बाद से दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गई थी, उस अनाउंसमेंट के मुताबिक यह फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारत में कोरोना की दूसरी लहर के कारण, निर्माताओं को इसकी रिलीज़ को आगे बढ़ाना पड़ा। वहीं, अब फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज से जुड़ी जानकारी साझा की है।

कब रिलीज होगी फिल्म KGF 2 :

दरअसल, देश में पिछले दिनों कोरोना के माहौल बहुतही ज्यादा खराब हो गया था। जिसके चलते कई राज्यों में एक बार फिर से लॉक कर दिया गया था। जिसके चलते KGF 2 के निर्माताओं ने फैसला लिया था कि, इस फिल्म को 16 जुलाई को रिलीज न किया जाए। इसके बाद दर्शक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म की नई रिलीज की तारीख जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब खबर है कि KGF 2 निर्माता इस फिल्म को क्रिसमस की छुट्टियों में रिलीज करने का फैसला किया है। गौर करने वाली बात यह है कि, वे अपनी सेंटीमेंटल डेट पर अड़े हुए हैं। बताते चलें, तीन साल पहले KGF : Chapter 1 क्रिसमस के दौरान ही रिलीज की गई थी।

क्रिसमस पर रिलीज करना हो सकता है फायदेमंद :

यदि देश में क्रिसमस 2021 तक कोरोना से बना माहौल सही होजाता है तो, निर्माताओं के लिए केजीएफ: चैप्टर 2 को क्रिसमस पर रिलीज करना फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि, यदि तब तक स्थिति सामान्य हो गई तो सब लोग फिल्म देखने जाएंगे। जिससे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है। हालांकि, अभी से कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

KGF : 2 की कास्ट :

KGF : 2 की कास्ट की बात करें तो, फिल्म में संजय दत्त की मुख्य भूमिका है। उनके अलावा फिल्म में रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, अनंत नाग और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं। फिल्म का संगीत रवि बसरूर ने दिया है। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, यश-स्टारर KGF 2 कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होगी।

गौरतलब है कि, 'केजीएफ चैप्टर 2' का क्लाइमैक्स दिसम्बर में शूट किया गया था। क्लाइमेक्स में नायक रॉकी (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट किये गये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT