फ़िल्म 'किरकेट' का मुंबई में हुआ ट्रेलर लांच
फ़िल्म 'किरकेट' का मुंबई में हुआ ट्रेलर लांच Pankaj Pandey
मनोरंजन

फ़िल्म 'किरकेट' का मुंबई में हुआ ट्रेलर लांच

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। मुंबई में कल फ़िल्म किरकेट का ट्रेलर लांच किया गया। इस मौके पर फ़िल्म के हीरो कीर्ति आज़ाद और अतुल वासन मौजूद थे। इसके अलावा फ़िल्म की अन्य कास्ट आर. के. जालान, विशाल तिवारी, सोनू झा, सोनम छाबड़ा, देव सिंह और अजय उपाध्याय उपस्थित थे।

फ़िल्म 'किरकेट' में बिहार क्रिकेट की दयनीय स्थिति और वहां के खिलाड़ियों को टीम में जगह ना मिल पाने जैसे गंभीर विषय को दिखाया गया है। फ़िल्म में एक तरफ जहां वास्तविक घटनाओं को दिखाया गया है तो वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म में काल्पनिकता का अंश भी नजर आएगा। फ़िल्म में कीर्ति आज़ाद के संघर्ष और उपलब्धियों को भी दर्शाया गया है। कीर्ति आज़ाद बिहार क्रिकेट टीम के कोच रह चुके हैं और फ़िल्म‌ में भी कोच के ही किरदार में होंगे।

फ़िल्म किरकेट का निर्माण येन मूवीज़ ने ए स्क्वेयर प्रोडक्शन्स, धर्मराज फ़िल्म्स और जेकेएम फ़िल्म्स के साथ मिलकर किया है। आर. के. जालान, सोनू झा, विशाल तिवारी फ़िल्म के निर्माता हैं और यूसुफ़ शेख़ फ़िल्म के को- प्रोड्यूसर हैं। फ़िल्म को विशाल विजय कुमार ने लिखा है और डायरेक्टर योगेंद्र सिंह हैं।

ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद कीर्ति आज़ाद ने कहा, " बिहार और झारखंड अलग होने के बाद बिहार के खिलाड़ियों का उनके राज्य और जाति के कारण बहुत अपमान हुआ। हमारी फ़िल्म के माध्यम से दर्शकों को उस समय की असलियत और स्टेडियम के बाहर के क्रिकेट और राजनीतिक दांवपेंच की सच्चाई देखने को मिलेगी।"

बता दें कि कीर्ति आजाद स्टारर फ़िल्म 'किरकेट' अक्टूबर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Kirket

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT