अथिया शेट्टी- केएल राहुल की शादी की खबर चर्चा में
अथिया शेट्टी- केएल राहुल की शादी की खबर चर्चा में Social Media
मनोरंजन

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की खबर चर्चा में, लंबे वक्त से एक दूसरे को कर रहे डेट

Author : Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी लव बर्ड्स के लिए साल 2023 की शानदार शुरुआत हुई है। अथिया और राहुल की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है। लोग इंतजार में हैं कि कब ये कपल शादी के बंधन में बंधा नजर आएगा। पिछले कुछ वक्त से दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा हैं, सुनने में आ रहा हैं कि केएल राहुल-अथिया जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं।

लव बर्ड्स का थाईलैंड से शुरू हुआ सफर:

क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने अपनी रिलेशनशिप की शुरुआत थाईलैंड से की थी। उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें सामने आने लगीं और दिसंबर 2019 में कपल ने एक साथ एक तस्वीर शेयर की। 2020 का न्यू ईयर दोनों ने कथित तौर पर थाईलैंड में एक साथ मनाया था। केएल राहुल के द्वारा साझा की गई तस्वीर में उन्हें और अथिया को एक फोन बूथ के अंदर दिखाया गया है, और क्रिकेटर ने इसे कैप्शन दिया, "हैलो, देवी प्रसाद ....?" कपल ने नवंबर 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियली सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये कन्फर्म किया है, तब से वे एक साथ सबसे प्यारी, प्यार भरी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

केएल राहुल ने किया मीडिया पर पोस्ट:

कपल ने नवंबर 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियली सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये कन्फर्म किया है, तब से वे एक साथ सबसे प्यारी, प्यार भरी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। नवंबर 2021 में, अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर, केएल राहुल ने उनके साथ एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की, और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरा (दिल का इमोजी)।" पहली तस्वीर में एक कैफे में एक साथ बैठे दिख रहे है। दूसरी मोनोक्रोमैटिक तस्वीर में उन्हें अपने चेहरे पर नासमझ भावों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। हाल ही में अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने दुबई में एक साथ नया साल मनाया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें भी शेयर कीं थी।

प्राइवेट फंक्शन की तरह होगी शादी :

काफी अरसे से कपल की शादी की खबर फ़ैल रही है हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली हैं, अफवाहों के अनुसार केएल राहुल-अथिया की शादी एक प्राइवेट फंक्शन की तरह होगी, जिसमें क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और कुछ बिजनेस फ्रेंड्स के शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा रिसेप्शन में सुनील शेट्टी और केएल राहुल के परिवार के लोग ही शामिल होंगे। शादी की तारीखों की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसके जनवरी में होने की सबसे अधिक संभावना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT