'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' रिव्यू
'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' रिव्यू Social Media
मनोरंजन

रिव्यू - कृष्णा के दमदार अभिनय से सजी है 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स'

Author : Pankaj Pandey

फिल्म से जुड़ी जानकारी:

फिल्म- ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स

स्टारकास्ट - कृष्णा अभिषेक, कार्तिक जयराम, अर्जुमन मुगल, अनुस्मृति सरकार

डायरेक्टर - दिनकर कपूर

प्रोड्यूसर - अमूल्य दास, सुजाता दास

रेटिंग - 3 स्टार

राज एक्सप्रेस। कॉमेडियन से एक्टर बन चुके कृष्णा अभिषेक की फिल्म 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' सिनेमाघरों में इस हफ्ते रिलीज होने जा रही है। चलिए आपको बताते हैं कैसी है फिल्म।

स्टोरी :

यह फिल्म पुष्पा (अर्जुमन मुगल) की कहानी है, जो कि आदित्य (कार्तिक जयराम) से बहुत प्यार करती है। पुष्पा और आदित्य जल्द ही शादी कर लेते हैं, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद पुष्पा को महसूस होने लगता है कि आदित्य अब उससे प्यार नहीं करता। आदित्य सिर्फ उसकी दौलत से प्यार करता है। उधर दूसरी तरफ आदित्य टीना (अनुस्मृति सरकार) से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। आदित्य के इस मिशन में सबसे बड़ी रुकावट पुष्पा है इसलिए वो श्याम (कृष्णा अभिषेक) को पुष्पा को मारने की सुपारी देता है, लेकिन श्याम पुष्पा को मारने के बजाय उससे प्यार करने लगता है। अब आदित्य क्या करेगा और क्या पुष्पा को कभी आदित्य की असलियत का पता चलेगा। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' रिव्यू

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट दिनकर कपूर ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का स्क्रीनप्ले बढ़िया नहीं है और सिनेमेटोग्राफी और भी बढ़िया हो सकती थी। फिल्म की लंबाई भी थोड़ी कम होनी चाहिए थी। फिल्म के डायलॉग अच्छे हैं और म्यूजिक भी बढ़िया है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो कृष्णा अभिषेक ने बढ़िया काम किया है। वो जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो छा जाते हैं। साउथ एक्टर कार्तिक जयराम इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और उनका काम ठीक है। अर्जुमन मुगल का काम सराहनीय है और अनुस्मृति सरकार का काम औसत दर्जे का है।

क्यों देखें :

'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' कॉमेडी से भरपूर एक मनोरंजक फिल्म है और इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक ने दमदार अभिनय किया है और अगर आप कृष्णा के फैन हैं, तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT