'गुलाबो सिताबो' देखने के बाद KRK ने उड़ाया मजाक
'गुलाबो सिताबो' देखने के बाद KRK ने उड़ाया मजाक Social Media
मनोरंजन

'गुलाबो सिताबो' देखने के बाद KRK ने उड़ाया मजाक, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

Gulabo Sitabo: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर आने के बाद से ही दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म 11 जून की देर रात अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की जोड़ी खूब पसंद आ रही हैं। एक तरफ जहां लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, वहीं फिल्म क्रिटिक्स केआरके ने फिल्म को देखने के बाद उसका मजाक उड़ाया है।

केआरके ने कही यह बात:

अक्सर विवादों में रहने वाले केआरके ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर शूजित सरकार की इस फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का नेगेटिव रिव्यू किया है। केआरके ने फिल्म का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है, "गुलाबो सिताबो देखने के बाद मैं बस डायरेक्टर साहब शूजित सरकार से पूछना चाहता हूं कि, सर जी क्या करना चाह रहे थे आप। मंशा क्या थी? देखने वालों की रूह निकालना चाहते थे क्या सर। खैर, इस फिल्म को थियेटर्स पर रिलीज ना करने के लिए शुक्रिया।"

केआरके ने आगे लिखा है, "मैं इस बकवास गुलाबो सिताबो को देखने के 30 मिनट बाद ही तंग आ गया हूं! पब्लिक को इसके रिव्यु देने के लिए मुझे इसे अंत तक देखना पड़ेगा, अन्यथा मैं इस बकवास को एक मिनट के लिए भी न देखूं।"

शूजित सरकार ने दिया रिएक्शन:

बता दें कि, केआरके के इस कमेंट पर डायरेक्टर शूजित सरकार ने अपने रिएक्शन दिया है। उन्होंने केआरके के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "सर आप मेरी हर फिल्म को इतना प्यार देते हैं कि, मैं आपका मैसेज पढ़कर गदगद हो जाता हूं। 'गुलाबो सिताबो' फिल्म को देखने के लिए शुक्रिया। अगली फिल्म में फिर से मिलेंगे यहीं पर।"

15 भाषाओं में हुई रिलीज:

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो शूजित सरकार की यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है, जिसे 200 देशों में 15 भाषाओं के सबटाइटल्स के साथ देखा जा सकता है। ‘गुलाबो सिताबो’ हिंदी फिल्म जगत की पहली फिल्म है, जो कि थियेटर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। यह पूरी फिल्म 2 घंटे 5 मिनट की है।

फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी लखनऊ के एक मकान मालिक और किराएदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आयुष्मान किराएदार के किरदार में हैं, वहीं अमिताभ एक पुरानी हवेली, फातिमा महल के मालिक का किरदार निभा रहे हैं। दोनो के बीच की नोक-झोंक बहुत शानदार तरीके से दिखायी है। गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT