Kunal Khemu Movie Lootcase Trailer
Kunal Khemu Movie Lootcase Trailer Social Media
मनोरंजन

Trailer: कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' का ट्रेलर, कॉमेडी-ड्रामा है भरपूर

Author : Sudha Choubey

कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बीते दिन इस फिल्म के पोस्टर और रिलीज डेट को घोषणा की गई थी। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। फ़िल्म 'लूटकेस' 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ की जाएगी। ये एक मज़ेदार रोलरकोस्टर सवारी होगी जिसे देखकर दर्शक निश्चित रूप से हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।

कुणाल केमू ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेता कुणाल केमू ने ट्रेलर रिलीज के साथ एक मज़ेदार वीडियो भी साझा किया है। एक्टर ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "सब कह रहे इस बैग में कुछ काला है आप खुद ही देख लीजिए। #LootcaseTrailer out now, movie out on 31st July! #lootcase." मालूम हो कि फिल्म में कुणला खेमू लीड रोल में हैं।

कैसा है ट्रेलर:

फिल्म 'लूटकेस' के ट्रेलर की शुरुआत होती है सूटकेस से। विजय राज और गजराज राव एक सूटकेस के पीछे होते हैं, लेकिन वो सूटकेस कुणाल खेमू को मिल जाता है। सूटकेस पूरा पैसों से भरा होता है जिसे देखकर कुणाल खुश हो जाता है क्योंकि उसे पैसों की जरूरत होती है। अब गजराव और विजय सूटकेस को ढूंढने के लिए निकलते हैं और बस यहां से शुरू होता है फिल्म का ड्रामा। यह एक मजेदार रोलरकोस्टर सवारी होगी जिसे देखकर दर्शक निश्चित रूप से हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।

ये कलाकार आएंगे नजर:

फिल्म को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज़ के रूप में जारी किया जाएगा। फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव हैं। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT