ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वार'
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वार' Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

क्या ऐसा होगा 'वार' फिल्म का क्लाइमैक्स ?

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वार' 2 अक्टूबर 2019 को होगी रिलीज

  • टाइगर का 2.30 मिनट का लंबा गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस

  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

  • कैसा होगा फिल्म का क्लाइमैक्स

  • 'जय जय शिवशंकर' गाने को मिनिटों में मिले 4 लाख से अधिक व्यूज

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वार जल्द ही रिलीज होने वाली है। दोनों के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। दोनों के बीच एक्शन को देखते हुए ये सवाल उठ रहा है कि, इस फिल्म का क्लाइमैक्स कैसा होगा। ये तीन थ्योरी की मदद से जानते हैं कि, इस फिल्म का क्लाइमैक्स कैसा होगा।

ऋतिक और टाइगर में से किसी एक की जीत :

'वार' फिल्म की जबसे शुरूआत हुई है, तब से फैंस के बीच बज़ क्रिएट करने के लिए मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ऋतिक VS टाइगर रखा था। लेकिन जब ट्रेलर सामने आया तो उसमे देखा गया कि, ऋतिक और टाइगर दोनों आमने-सामने हैं और एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं। इस हिसाब से देखा जाए तो 'वार' का क्लाइमैक्स ऐसा हो सकता है कि, फिल्म के आखिरी में ऋतिक और टाइगर में से कोई एक ही जीतेगा। यानी की इस फिल्म के विलेन या ऋतिक और टाइगर में से कोई एक होगा।

ऋतिक और टाइगर में से किसी एक की मौत :

'वार' फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक और टाइगर के बीच जबरदस्त एक्शन और वार को दिखाया गया है। इस तरह से देखा जाए, तो 'वार' के क्लाइमैक्स में ऐसा हो सकता है कि, ऋतिक और टाइगर में से किसी एक की मौत हो जाएगी। या फिर ऐसा भी हो सकता है कि, दोनों के बीच हुए जबरदस्त वार में या तो ऋतिक, टाइगर को मार देंगे या तो टाइगर, ऋतिक को मार देंगे।

ऋतिक और टाइगर में से कोई विलन नहीं :

बॉलीवुड फिल्मों की हमेशा से रिदायत रही है कि, फिल्म में हीरो कभी नहीं मरता और इस फिल्म में तो ऋतिक और टाइगर दोनों ही हीरो के रोल में हैं। इस हिसाब से देखा जाए, तो 'वार' के क्लाइमैक्स में ये खुलासा हो कि, ऋतिक और टाइगर दोनों में से कोई विलेन नहीं है, बल्कि कोई तीसरा ही इन दोनों को आपस में भिड़ाना चाहता है। जैसे ही इस बात की खबर ऋतिक और टाइगर को लगती है, वैसे ही दोनों मिलकर बाद में मेन विलेन को मौत के घाट उतारते हैं। ऋतिक और टाइगर के फैंस ये बिलकुल नहीं चाहेंगे कि, फिल्म के क्लाइमैक्स में वो अपने फेवरेट स्टार को स्क्रीन को मरता हुआ देखें। ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि, इस फिल्म का क्लाइमैक्स क्या होगा?

इस वजह से चर्चा में है ये फिल्म :

बता दें कि, ये फिल्म शूटिंग के दौरान से ही चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म में दो वजह से चर्चा में बनी हुई है।

पहली वजह :

पहली वजह यह है कि, फिल्म वार में दो बड़े एक्शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Tiger Shroff

दूसरी वजह :

वहीं दूसरी वजह इस फिल्म में हॉलीवुड के लेवल का एक्शन सीन है। इस फील्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में एक्शन सीन को लेकर एक इनफार्मेशन रिवील की है। सिद्धार्थ आनंद ने इस बात का खुलासा किया है कि, इस फिल्म में टाइगर ने एक बेहद दिलचस्प सीन शूट किया है। उन्होंने बताया कि, टाइगर ने इस फिल्म में हाथापाई का सबसे लंबा सिंगल शाट शूट किया है। उन्होंने बताया कि, यह एक 2.30 मिनट का लंबा गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया है। इस खास सीन को एक्शन कोरियोग्राफर सी योंग ने टाइगर के लिए डिजाइन किया था।

'जय जय शिवशंकर' गाने को मिले इतने व्यूज :

'वार' फिल्म का 'जय जय शिवशंकर' गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने को विशाल ददलानी और बेनी दयाल ने संयुक्त रूप से गाया है। संगीत की रचना युगल विशाल और शेखा द्वारा की गई है और आकर्षक गीत कुमाऊं के हैं। गीत के रिलीज़ होने के कुछ ही मिनिटों में इस गीत को 4 लाख से अधिक बार देखा गया।

'जय जय शिवशंकर' गाना

सात देशों में शूट किए गए 'वार' के एक्शन सीन :

'वार' फिल्म के एक्शन सीन सात अलग-अलग देशों में शूट किए गए हैं, ऐसा फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का कहना है। उन्होंने बताया कि, "वार में हमने सात अलग-अलग देशों में एक दूसरे के खिलाफ रितिक और टाइगर के साथ एक्शन करते हुए शूटिंग की है। फिल्म में महत्वपूर्ण क्षणों में से एक की शूटिंग के लिए हमे ऑस्ट्रेलिया भी गए थे। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है।

'वार' फिल्म का एक्शन सीन

इस दिन होगी रिलीज :

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ये फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा इस फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT