'लाल कप्तान'
'लाल कप्तान'  Socail Media
मनोरंजन

'लाल कप्तान' का एक और पोस्टर जारी, दशानन अवतार में दिखे सैफ

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • 'लाल कप्तान' का नया पोस्टर रिवील

  • दशानन अवतार में सैफ अली खान

  • सैफ अली खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी

  • नागा साधू के किरदार में सैफ अली खान

राज एक्सप्रेस। नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाल कप्तान' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है। फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म से एक और पोस्टर जारी कर दिया है। इस पोस्टर को दशहरा के एक दिन पहले रिवील किया गया है।

कैसा है पोस्टर :

दशहरा के एक दिन पहले रिलीज हुआ यह नया पोस्टर दशानन अवतार से प्रेरित नज़र आ रहा है। नागा साधू के रोल सैफ का दस सर वाला पोस्टर सामने आया है। लाल कप्तान के ट्रेलर और पहले रिलीज हुए पोस्टर्स में सैफ का नागा साधू वाला लुक दिखाया गया था। सर पर लाल रंग का कपड़ा बांधे, माथे पर तिलक, चेहरे पर भस्म, लंबी दाढ़ी और घनी जटाये कुछ ऐसे डार्क लोकक में सैफ दिखाई दे रहें हैं। इस फिल्म में सैफ के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी।

सैफ के किरदार को लेकर नवदीप सिंह का कहना :

आपको बता दें कि, सैफ अली खान के किरदार को लेकर डायरेक्टर नवदीप सिंह ने एक बयान में कहा था कि, सैफ को इस किरदार के लिए मनाना मुश्किल नहीं था। पहली बार, जब उन्होंने कहानी सुनी और यह पता चला कि, कैरेक्टर वेस्टर्न है तो बहुत एक्साइटेड हुए। उन्हें वेस्टर्न पसंद है और 18 साल की उम्र से ही इस तरह के कैरेक्टर प्ले करने के इच्छुक हैं।

सैफ अली खान का अलग अवतार :

'लाल कप्तान' में सैफ अली खान बिल्कुल अलग अवतार में हैं। वह एक नागा साधू के किरदार को निभा रहे हैं, जिसमें वह इससे पहले कभी नहीं दिखे हैं। मशहूर निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा है कि, "हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा"।

सैफ के पास 'लाल कप्तान' के अलावा और भी प्रोजेक्ट :

'लाल कप्तान' के बाद सैफ बहुत जल्द जवानी जानेमन और तानाजी में दिखाई देंगे। 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ ही तानाजी में वो अजय देवगन के साथ काम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT