'लक्ष्मण' ने भी देखा 'मेघनाद' का वध
'लक्ष्मण' ने भी देखा 'मेघनाद' का वध Social Media
मनोरंजन

'लक्ष्मण' ने भी देखा 'मेघनाद' का वध, वायरल हो रही यह तस्वीर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के बीच टीवी पर प्रचलित सीरियल रामायण को एक बार फिर से प्रसारित किया जा रहा है। शो को एक बार फिर दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। कमाल की बात यह है कि, शो को दर्शक ही नहीं बल्कि इसके कलाकार भी देख रहे हैं। हाल ही में सीरियल में रावण का रोल करने वाले अरविंद त्रिवेदी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह टीवी पर सीता हरण का सीन देखते नजर आए थे। अब हाल ही में रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी की एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें वो रामायण देखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रही यह तस्वीर:

वायरल हो रही इस तस्वीर में सुनील टीवी पर रामायण का वह सीन देख रहे हैं, जब लक्ष्मण ने मेघनाद का वध किया था। इस फोटो को उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेघनाद का वध देख रहा हूं।" उनके इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

लक्ष्मण को लेकर ये खबर आई सामने:

हाल ही में लक्ष्मण को लेकर खबर सामने आई थी कि, सुनील को रामानंद सागर जानकर गुस्सा दिलाया करते थे। दरअसल एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया था, "रामानंद सागर रामायण की शूटिंग में इतना डूब जाते थे कि वे लंच ब्रेक भी भूल जाते थे। हम लोग तब युवा थे। भूख लगती थी। अपना खाना समय पर खाया करते थे।"

'लक्ष्मण' ने भी देखा 'मेघनाद' का वध

सेट पर दिलाते थे जानबूझकर गुस्सा:

सुनील ने आगे कहा था, "ऐसे में समय पर खाना न मिलने की वजह से मैं गुस्सा हो जाता था। रामानंद सागर मेरे गुस्से का इस्तेमाल शूटिंग में करते थे। इसी वजह से मेरा लक्ष्मण का किरदार इतना यादगार रहा। रामानंद सागर मुझे जानबूझकर गुस्सा दिलाते थे। लेकिन वह मुझे अपना छठा बेटा भी मानते थे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT