फिल्म बाला पर लगा गाना चुराने का आरोप
फिल्म बाला पर लगा गाना चुराने का आरोप Social Media
मनोरंजन

फिर फंसी आयुष्मान की 'बाला', गाना चुराने का लगा आरोप

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म बाला को लेकर व्यस्त चल रहें हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया गया था, जिसको लेकर अब विवाद शुरू हो गया है।

क्या है मामला :

बता दें कि, हाल ही में 'बाला' फिल्म का पहला गाना 'डोन्ट बी शाय' रिलीज किया गया था। यह गाना Rouge and Dr Zeus के ऑरिजनल गाने का रीमेक है। दरअसल, इस गाने के लीरिक्स फेमस रैपर डॉ ज्यूज के गाने 'कंगना' से मिलते हैं। Dr Zeus को यह गाना कुछ खास पसंद नहीं आया है और उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के मेकर्स, रैपर बादशाह और कंपोजर सचिन-जिगर से नाराजगी जताई है।

Dr Zeus ने ट्वीट कर दी धमकी :

डॉक्टर ज्यूज (Dr Zeus) ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए पूछा कि, "ये आपने कब कंपोज किया। आप लोगों की हिम्मत कैसे हुई कि, आप मेरे पुराने हिट गानों को इस तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, आपको ओरिजिनल होने की जरूरत है, आपसे तो मेरे lawyers मिलेंगे"।

रैपर बादशाह ने भी किया ट्वीट :

हालांकि बाद में उनके ट्वीट पर रैपर बादशाह ने सफाई भी दी है और अपने ट्विटर अकॉउंट पर बड़ा नोट लिखा है।

गाना 'Don't Be Shy':

'बाला' में इस गाने को रिमिक्स वर्जन देते हुए सिंगर बादशाह और शाल्मली खोलगड़े ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और इसके लीरिक्स मेलो डी और बादशाह ने लिखे। वहीं, इसे गुरदीप मेंहदी, शलमली खोलगड़े और बादशाह ने मिलकर गाया है।

पहले भी दर्ज हुआ केस :

बताते चलें कि, इससे पहले फिल्म 'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने 'बाला' पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही थी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में 'बाला' मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इस दिन होगी रिलीज :

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसकी डेट बदलकर 7 नवंबर कर दी। वहीं 'उजड़ा चमन' 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT