'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच पर पहुंचीं माधुरी दीक्षित
'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच पर पहुंचीं माधुरी दीक्षित Social Media
मनोरंजन

'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच पर पहुंचीं माधुरी दीक्षित

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पुराने मैनेजर और दोस्त रिक्कू उर्फ राकेश नाथ के बेटे करण नाथ की फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच में माधुरी दीक्षित ने शिरकत की। ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद माधुरी दीक्षित ने फिल्म की सारी स्टार कास्ट को शुभकामनाएं दी। फिल्म के जबरदस्त एक्शन को देखकर माधुरी ने बताया कि उन्हें एक्शन फिल्में काफी पसंद हैं।

माधुरी दीक्षित ने कहा :

ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद माधुरी दीक्षित ने कहा,"मेरा और राकेश नाथ का बहुत पुराना रिश्ता है। मैं उनके बेटे करण नाथ को बचपन से जानती हूं और इसी वजह से आज मैं यहां आई हूं।" माधुरी इस फिल्म से जुड़े हर शक्स की मेहनत को जानती हैं और अपना सहयोग कर फिल्म को ढेर सारी शुभ कामनाएं भी दी।

एक्शन फिल्में पसंद है माधुरी को

एक्शन फिल्में पसंद हैं माधुरी को :

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान माधुरी ने एक्शन फिल्मों को लेकर कहा, "मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। मुझे लगता है कि, मेरी छवि की वजह से हमेशा एक व्याख्या होती है कि, मैं भावपूर्ण और रोमांटिक फिल्में पसंद कर सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है।" उन्होंने आगे कहा कि, फिल्म 'गुलाब गैंग' के जरिए एक एक्शन फिल्म में काम करने की उनकी इच्छा पूरी हुई और अब वह 'गन्स ऑफ बनारस' देखने की इच्छुक हैं।

यह कलाकार भी हैं फिल्म में :

डायरेक्टर शेखर सूरी द्वारा निर्देशित 'गन्स ऑफ बनारस' एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फिल्म हैं जिसके हैरत अंगेज स्टंट आपको आश्चर्यचकित कर देंगे। फिल्म में करण नाथ के अलावा नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोड़कर, साउथ एक्टर गणेश वेंकटराम, ज़रीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू नजर आएंगे। फिल्म को दशाखा फिल्म और ए जे मीडिया के बैनर तले प्रस्तुत किया जा रहा हैं। फिल्म का निर्माण शाइना नाथ और अशोक मुंशी ने मिलकर किया है। बता दें कि, फिल्म को डायरेक्ट शेखर सूरी ने किया है और फिल्म 28 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT