माधुरी दीक्षित का डिजिटल डेब्यू
माधुरी दीक्षित का डिजिटल डेब्यू  Social Media
मनोरंजन

माधुरी दीक्षित ने करण जौहर के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • माधुरी दीक्षित का डिजिटल डेब्यू

  • करण जौहर के साथ नेटफ्लिक्स अभिनय की शुरुआत

  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी

  • माधुरी को एक अनटाइटल्ड फैमिली ड्रामा में कास्ट किया गया

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड आइकॉनिक अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने अपने नेटफ्लिक्स अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के बाद माधुरी अब अपनी आने वाली वेबसीरीज से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। माधुरी को एक अनटाइटल्ड फैमिली ड्रामा में कास्ट किया गया है, जिसे न्यूयॉर्क के लेखक और निर्देशक श्री राव द्वारा लिखा गया है और करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया है।

नेटफ्लिक्स और करण जौहर द्वारा निर्माण :

यह सीरीज एक संदिग्ध परिवार होगी, जिसे न्यूयॉर्क के लेखक-निर्देशक श्री राव द्वारा लिखा गया है, जो मनोरंजन उद्योग में लोगों के जीवन पर आधारित है। सीरीज का निर्माण नेटफ्लिक्स और करण जौहर एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है, जो भारतीय फिल्म निर्माता, निर्माता और टेलीविजन व्यक्तित्व करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल शाखा है। सितंबर में, नेटफ्लिक्स ने नए फिक्शन और नॉन-फिक्शन सीरीज और फिल्मों की एक सीरीज बनाने के लिए करण जौहर के साथ दीर्घकालिक साझेदारी में प्रवेश किया।

करण जौहर ने दी जानकारी :

आपको बता दें कि, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। ट्विटर अकाउंट पर माधुरी की तस्वीर शेयर कर लिखा, "हम एक आगामी के लिए सुंदर और अनुग्रह के सभी चीजों की रानी मिल गई है@NetflixIndia मूल ... उसके साथ डिजिटल अंतरिक्ष में जादू पैदा करने का समय!@Dharmatic_@ apoorvamehta18"

सीरीज को लेकर माधुरी ने कहा :

माधुरी के अनुसार, यह सीरीज उन लोगों का पता लगाएगी जो मनोरंजन उद्योग में अग्रणी हैं। इस सीरीज को लेकर माधुरी ने कहा, “मैं अपने ओटीटी अभिनय की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा ऐसे काम करना चाह रही हूं, जो रचनात्मक रूप से पूरा हो और जो अधिकतम लोगों तक पहुंचे। उन्होंने एक बयान में कहा, "कहानी मनोरंजक, नाखून काटने वाली और फिर भी दिल खोलकर है और मैं इसकी शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती।"

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम :

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने 1988 की 'तेजाब' (1994), 'हम आपके हैं कौन', 'दिल तो पागल है' और 2002 की 'देवदास' सहित सभी समय की कुछ सबसे प्रभावशाली बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। उन्होंने शादी की और यूएस चली गई, इसके बाद 2011 में वह वापस भारत आ गईं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT