मैडोना ने आइस बाथ के बाद पिया यूरिन
मैडोना ने आइस बाथ के बाद पिया यूरिन Social Media
मनोरंजन

मैडोना ने आइस बाथ के बाद पिया एक कप यूरिन, वायरल हुआ ये VIDEO

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • आइस बाथ के बाद पिया यूरिन।

  • इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो।

  • जमकर वायरल हो रहा है वीडियो।

  • परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स दिखे साथ।

राज एक्सप्रेस। अमेरिकी सिंगर मैडोना इन दिनों सुर्खियों में हैं। वे अपने किसी गाने को लेकर नहीं, बल्कि एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, सिंगर मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें आइस बाथ लेते और उसके बाद एक कप खुद का यूरिन पीते देखा जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो :

रिपोर्ट के मुताबिक, मैडोना ने रविवार (17 नवंबर 2019) को अपने इंस्टाग्राम टीवी पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया। 61 वर्षीय गायिका मैडोना फिलहाल अपने संगीत कार्यक्रम ‘मैडम एक्स टूर’ पर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए जिस वीडियो को शेयर किया, वह तड़के तीन बजे की उनकी नित्यक्रिया पर आधारित है।

लिखा कैप्शन :

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “तो क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री। चोट का सबसे अच्छा इलाज। इसमें उन्हें परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में देखा जा सकता है।

आइस बाथ के बाद पिया यूरीन :

वीडियो में आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले वह अपने मोजे निकालती हैं और इसके बाद चाय के एक सफेद कप में एक पीले द्रव्य को पीती हुई दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो में वह कहती हैं, "बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरिन पीना वाकई बेहद अच्छा है।" हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल उपचार के तौर पर यूरीन का इस्तेमाल किया है। बता दें कि, वे इससे पहले भी पैरों में घाव से छुटकारा पाने के लिए वह खुद की यूरिन लेने की बात स्वीकार चुकी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT