सिंगर Madonna के शरीर में मिली COVID-19 की एंटीबॉडी
सिंगर Madonna के शरीर में मिली COVID-19 की एंटीबॉडी Social Media
मनोरंजन

सिंगर मैडोना के शरीर में मिली COVID-19 की एंटीबॉडी, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर को झेल रही है। इसी बीच फेमस पॉप स्टार सिंगर मैडोना का Covid-19 एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। हाल ही में मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए खुद अपनी बॉडी में कोरोना वायरस की एंटीबॉडीज होने की जानकारी दी है।

मैडोना का Covid-19 एंटीबॉडी टेस्ट आया पॉजिटिव:

मैडोना का Covid-19 एंटीबॉडी टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। मैडोना ने 'क्वारंटीन डायरी' के 14वें एडिशन में यह खबर सुनाई। इस एनाउंसमेंट के साथ उन्होंने वीडियो में कई और बातें भी शेयर की हैं। वो कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए काफी दिनों से सेल्फ क्वारंटाइन में थीं।

शेयर किया यह वीडियो:

मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं। उन्होंने 'क्वारंटीन डायरी' के 14वें एडिशन में यह खबर सुनाई। मैडोना ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि, मुझमें एंटीबॉडीज हैं। इसलिए कल मैं कार में एक लॉन्ग ड्राइव पर निकलने वाली हूं और मैं खिड़कियां नीचे कर लूंगी और मैं Covid-19 की हवा में सांस लेने वाली हूं। हां मुझे उम्मीद है सूरज चमचमा रहा है।"

क्वारंटाइन से जुड़ी शेयर करती रहती हैं पोस्ट:

मैडोना इन दिनों होम क्वारंटाइन में हैं और समय-समय पर सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी पोस्ट शेयर रहती हैं। वो कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए काफी दिनों से सेल्फ क्वारंटाइन में थीं।

आपको बता दें कि, सेंटर फोर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेन्शन (सीडीसी), यूएस के मुताबिक एंटीबॉडी टेस्ट के जरिए ये तय किया जाता है कि, कोई व्यक्ति कोविड-19 के संपर्क में है या नहीं और शरीर में वायरस से लड़ने के लिए वाले प्रोटीन का पता लगाकर किया जाता है। हालांकि एंटीबॉडी, इम्यूनिटी के बराबर मानी जाएगी या नहीं अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT