महाभारत के कृष्ण नीतीश ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, देखें वीडियो
महाभारत के कृष्ण नीतीश ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, देखें वीडियो Social Media
मनोरंजन

महाभारत के कृष्ण नीतीश ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, देखें वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के चलते 80 के दशक के टीवी शो 'रामायण', 'महाभारत', 'शक्तिमान' को एक बार फिर से टेलीकास्ट किया गया है। लोगों के बीच इन टीवी शो को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच 'महाभारत' में श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले फेमस एक्टर नितीश भारद्वाज ने हाल ही में इंस्टाग्राम डेब्यू किया।

शेयर किया पहला वीडियो:

आपको बता दें कि, कृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के साथ अपना पहला वीडियो भी पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने फैंस से अपने साथ हुए चमत्कार के बारे में बताते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम के बाद यूट्यूब पर करेंगे डेब्यू:

वीडियो में नितीश कह रहे हैं कि, ​अब तक उनके इस वीडियो को 35 लाख लोगों ने देखा और 1 करोड़ 12 लाख लोगों तक पहुंचा। इस बात को लेकर नितीश इतने खुश हैं कि, उन्होंने ये भी बोला कि, इंस्टाग्राम के बाद अब वह जल्द ही ट्विटर और यूट्यूब भी ज्वाइन करेंगे। ताकि वह अपने फैन्स के और भी करीब रह सकें और 'महाभारत' से लेकर गीता तक से जुड़ी दिलचस्प बातें और किस्से साझा कर सकें।

भारद्वाज ने कहा, 'मैं कोई भगवान नहीं हूं':

नीतीश भारद्वाज ने वीडियो में कहा, ''अच्छा लग रहा है आपके साथ कुछ शेयर करना। मैं कोई भगवान नहीं हूं, कई लोगों ने ऐसा लिखा है, मैं स्वयं कृष्ण नहीं हूं। हममें सबके भीतर कृष्ण हैं। इतना अवश्य है कि गुरु, साहित्य, माता-पिता के सानिध्य में जो कुछ जानता हूं, इन्हीं से जानता हूं।

शास्त्रों की उपयोगिता क्या है वह मैं लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं। कुछ अच्छा कहा, तो इसमें इनका योगदान है, गलती हुई तो मेरी होगी। हम अक्सर बड़े लोगों की बायोग्राफी से सीखना चाहते हैं, लेकिन जो फेल्योर हैं, उनसे सीखना चाहिए। मैंने एक इंसान के तौर पर गलतियां की है, मैंने उनसे सीखा है।"

टीआरपी में दौड़ में रामायण आगे:

बता दें कि, लॉकडाउन के कारण टीवी पर महाभारत जैसे सीरियल्स की वापसी हुई है। इन सभी शोज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। टीआरपी की दौड़ में रामायण सबसे टॉप पर पहुच गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT