महाराष्ट्र के थिएटर्स खुलने की घोषणा, दिवाली पर रिलीज हो सकती हैं 'सूर्यवंशी'
महाराष्ट्र के थिएटर्स खुलने की घोषणा, दिवाली पर रिलीज हो सकती हैं 'सूर्यवंशी' Social Media
मनोरंजन

महाराष्ट्र के थिएटर्स खुलने की घोषणा, दिवाली पर रिलीज हो सकती हैं 'सूर्यवंशी'

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस महामारी ने ऐसे तो हर क्षेत्र को प्रभावित किया है, लेकिन मनोरंजन जगत पर इस वायरस का बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। कोरोना के चलते पूरी दुनिया में पिछले साल से थिएटर्स बंद चल रहे थे। अब जब कोरोना का असर कम हो गया है, तो दोबारा थिएटर्स खोलने शुरू कर दिए गए। कुछ राज्य ऐसे भी हैं, जहां पूरी तरह से थिएटर्स नहीं खुले हैं, इनमें महाराष्ट्र शामिल है। अब हाल ही में खबर आई है कि, महाराष्ट्र में थिएटर्स खुलेंगे।

बता दें कि, महाराष्ट्र की सरकार ने 22 अक्टूबर से सभी थिएटर्स, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्सेस खोलने का फैसला किया है। इस खबर के सामने आने के बाद कई ट्रेड एनालिस्ट ये कयास लगा रहे हैं कि, 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' जैसी फिल्में दीवाली पर रिलीज हो सकती हैं।

रोहित शेट्टी ने की उद्धव ठाकरे से मुलाकात:

हाल ही में मनोरंजन जगत के कई दिग्गजों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है और इसमें रोहित शेट्टी भी शामिल हैं। इस बीच बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें थियेटर में रिलीज करने का मेकर्स कब से इंतजार कर रहे थे। इस खबर के बाद फिल्म क्रिटिक ये कयास लगा रहे हैं कि, सूर्यवंशी और अंतिम पूरे भारत में दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है।

महाराष्ट्र के थिएटर्स खुलने की घोषणा, दिवाली पर रिलीज हो सकती हैं 'सूर्यवंशी'

उद्धव ठाकरे ने किया ट्वीट:

हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "महाराष्ट्र में थिएटर और ऑडिटोरियम 22 अक्टूबर 2021 के बाद सभी COVID सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुलेंगे। एसओपी पर काम चल रहा है और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।"

सिनेमा हॉल खुलने की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं। अब लोगों को उस दिन का इंतजार है, जब सुपरस्टार अक्षय कुमार या फिर 'सूर्यवंशी' के मेकर्स आधिकारिक रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। फैंस अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। ये पिछले साल से इंतजार कर रहें हैं। 'सूर्यवंशी' के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं, जो रिलीज के लिए अटकी हुईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT