माही विज को ट्रोलर ने दी बेटी को लेकर धमकी
माही विज को ट्रोलर ने दी बेटी को लेकर धमकी Social Media
मनोरंजन

माही विज को ट्रोलर ने दी बेटी को लेकर धमकी, दिया करारा जवाब

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री माही विज और जय भानुशाली हाल ही में कुछ दिनों पहले कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' के एक एपिसोड में पहुंचे थे, जहां दोनों ने कई बातों को लेकर अपने विचार रखे। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

क्या है मामला :

दरअसल, शो के दौरान पारस छाबड़ा ने किसी महिला कंटेस्टेंट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जो जय भानुशाली और उनकी पत्नी माहि विज को पसंद नहीं आया। इसके बाद पारस और जय के बीच बहस हो गई, लेकिन बात सिर्फ यहीं नहीं थमी। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने माही विज और जय भानुशाली को ट्रोल करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं, यहां तक कि, इस विवाद में उनकी बेटी तारा का भी नाम घसीटा जाने लगा। ये बात अभिनेत्री माहि विज को पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर क्लास ली और करारा जवाब दिया।

माही विज ने किया ट्वीट :

बेटी का नाम विवाद में खींचे जाने पर माही विज को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्विटर पर ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। माही ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी बेटी को बीच में मत ला। है दम तो सामने आ वरना भोंकना बंद कर। धिक्कार है तुम पर और तुम्हारे परिवारों पर जिन्होंने तुम जैसे घटिया लोगों को जन्म दिया।"

मां को भी मिल चुकी है धमकी :

स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि, जब उनसे इस मामले के बारे में पूछा गया तो माही ने बताया कि, सिर्फ इस ट्रोल की बात नहीं है, एक और भी था, जिसने लिखा था कि, "मैं तुम्हारी मां का रेप कर दूंगा।" माही ने इस ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा कि, "अगर वाकई हिम्मत है तो अगले दिन वह उनसे आकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने मिले।"

उन्होंने बताया, "मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई और इस गुमनाम कायर का घंटे भर से भी ज्यादा देर तक इंतजार किया। जाहिर है कि, वो नहीं आया और क्या होता। उसने वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया, जिसमें उसने मेरी मां का रेप करने की बात कही थी।"

जय भानुशाली ने चैनल पर उठाए सवाल :

वहीं माही के पति जय भानुशाली ने पारस छाबड़ा की हरकत को लेकर चैनल पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा, "2 बार टाइप करके डिलीट किया हूं। अब अगर बताऊंगा कि उसने लड़की के बारे में क्या क्या बोला है तो दुनिया उसे वापस वहां भेज देगी जहां से वो आया है। लेकिन जब चैनल ने ही उन कॉमेंट्स को एडिट कर दिया तो हम भी एडिट करके भूलना चाहेंगे। किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते। शांति रहे बस।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT