वेडिंग लुक में नजर आई 'बिग बॉस' की पॉपुलर यह जोड़ी
वेडिंग लुक में नजर आई 'बिग बॉस' की पॉपुलर यह जोड़ी Sudha Choubey
मनोरंजन

वेडिंग लुक में नजर आई 'बिग बॉस' की यह पॉपुलर जोड़ी, तस्वीरें वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' जितना सिद्धार्थ और असीम के बीच के झगड़े के लिए जाना जाता है, वहीं यह शो घर के अंदर बने सिद्धार्थ-शहनाज, असीम-हिमांशी और पारस-माहिरा जोड़ी के लिए भी लोकप्रिय है। शो में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की केमिस्ट्री ऑडियन्स को काफी पसंद आई थी। दोनों शो में शुरू से दोस्त बनकर एक-दूसरे के साथ रहे हैं। अब पारस और माहिरा फैन्स के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं। दरअसल, ये जोड़ी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है। इस गाने की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सामने आई तस्वीरें :

सामने आईं नई तस्वीरें, जिसमें पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा वेडिंग ऑउटफिट में नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीरें खुद पारस ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें म्यूजिक वीडियो शूट की हैं, जिसमें ये दोनों नज़र आने वाले हैं। इन तस्वीरों में माहिरा ने सफेद कलर का क्रिश्चियन गाउन पहना हुआ और पारस ग्रीन और ब्लैक पैंट कोट पहना है। दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं, इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पारस के अलावा माहिरा ने भी यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

माहिरा शेयर किया वीडियो :

तस्वीरों के अलावा माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा, "अब कुछ बड़ा होने वाला है। क्या आप लोग इसके लिए उत्साहित हैं?"

आपको बता दें कि, 'बिग बॉस' के दौरान दोनों के अफेयर की खबरे उड़ी थीं। दोनों की बॉन्डिंग देख कर सलमान ने भी इनके रिश्ते पर सवाल किये थे। बाद में दोनों ने अपने आपको बस अच्छा दोस्त बताया। वहीं हाल में पारस और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के ब्रेकअप के पीछे की वजह भी माहिरा को बताया गया था।

'मुझसे शादी करोगे' में काम कर रहे हैं पारस छाबड़ा :

वहीं अगर पारस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो पारस छाबड़ा इन दिनों कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रहे हैं। शो में उनके साथ शहनाज गिल भी हैं। शहनाज इस शो में अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। वहीं पारस इस शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं। शो में हाल ही में गौतम गुलाटी की एंट्री हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT