बैरिस्टर बाबू में आएगा लीप
बैरिस्टर बाबू में आएगा लीप Social Media
मनोरंजन

बैरिस्टर बाबू में आएगा लीप, ये एक्ट्रेस निभाएंगी बड़ी बोंदिता का रोल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला शो 'बैरिस्टर बाबू' शुरू होते ही सुर्खियों में है। ये शो दर्शकों को खूब पसंद आता है, लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद सभी शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है इसलिए शो में के प्रसारण को रोक दिया गया है। लॉकडाउन से पहले इस शो में दर्शकों को एक अलग तरह की कहानी देखने मिली। हाल ही में इस शो को लेकर खबर आ रही है कि, शो में एक लंबा लीप आने वाला है और इस लीप में 'बिग बॉस' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री होने वाली है। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

नए चेहरे की तलाश में है मेकर्स:

खबरों के अनुसार, शो 'बैरिस्टर बाबू' के निर्माताओं ने इस शो के लंबे लीप को लाने के लिए और लीड रोल के लिए एक नये चेहरे की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी के नाम की चर्चा होने लगी है।

खबरों की मानें, तो कोरोना वायरस की वजह से टीवी फैटरनिटी को मिली नई गाइडलाइन्स के तहत सेट पर बच्चों के आने की परमिशन नहीं होने की वजह से 'बैरिस्टर बाबू' के मेकर्स को ना चाहकर भी लीप लेना होगा।

बदल जाएगी बोंदिता:

बता दें कि, कलर्स पर आने वाले एक टीवी शो बैरिस्टर बाबू में बड़े बदलाव होने वाले हैं। टीवी शो बैरिस्टर बाबू की कहानी नन्ही बूंदी बोंदिता दास के इर्द-गिर्द घूमती है। बोंदिता का किरदार बाल कलाकार औरा भटनागर निभा रही हैं। लेकिन खबर है कि, जल्द ही शो मेकर्स नन्हीं बोंदिता की जगह बड़ी बोंदिता को लेकर आने वाले हैं। मेकर्स शो में बड़े लिप की प्लानिंग कर रहे हैं, ऐसे में 9 साल की बच्ची बंदिता को लीप के बाद बड़ी लड़की का किरदार में दिखाया जाएगा।

शो की कहानी:

वहीं अगर शो 'बैरिस्टर बाबू' के कहानी की बात करें, तो निर्माता शो के माध्यम से समाज सुधारने को लेकर इस कहानी को प्रदर्शित कर रहे हैं। छोटी बच्ची बोंदिता जो स्टोरी की मुख्य किरदार है, उसकी शादी उससे कई गुना बड़े आदमी की साथ की जा रही है। शादी में एक मुख्य किरदार यानी अनिरुद्ध भी आता है, जो इस सामाजिक अन्याय को रोकने के लिए आवाज उठाता है।

सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देश:

आपको बता दें कि, देश में अब 'अनलॉक-1' की घोषणा हो गई है। सरकार ने 8 जून से लॉकडाउन में कई तरह की रियायतें दी हैं। इसके तहत सरकार ने एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री को रियायत देते हुए टीवी शोज की शूटिंग शुरू करने के लिए न‍िर्देश जारी किए हैं। सरकार के गाइडलाइंस के अनुसार, 10 साल से कम के बच्‍चे और 65 साल से अध‍िक के कलाकारों को शूटिंग की इजाजत नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT