मलाइका ने अर्जुन के साथ मनाया न्यू इयर
मलाइका ने अर्जुन के साथ मनाया न्यू इयर Social Media
मनोरंजन

मलाइका ने अर्जुन के साथ मनाया न्यू इयर, वायरल हो रही है तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले एक साल से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये लव बर्ड न्यू ईयर 2020 सेलिब्रेट करने के लिए गोवा पहुंचे। मलाइका अरोड़ा अपने परिवार संग गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनका साथ देने के लिए अर्जुन कपूर भी गोवा पहुंचे हैं। यहाँ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

मलाइका ने शेयर की तस्वीर :

मलाइका ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं। इसमें पहली फोटो में वे परिवार संग नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें वे अर्जुन को किस करती नजर आ रही हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, "सन, स्टार, लाइट, हैपीनेस...2020"

दोस्तों के साथ मनाया न्यू इयर :

वहीं मलाइका ने एक न्यू इयर सेलिब्रेशन की दोस्तों के साथ की एक तस्वीर और शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, "हैपी न्यू इयर"

वायरल हो रही है यह तस्वीर :

मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मलाइका की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो और मलाइका साथ नजर आ रहे थे। इस दौरान उनके पति भी वहां मौजूद थे। इस तस्वीर में मलाइका बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

अर्जुन कपूर ने किया रिश्ते को कुबूल :

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की डेटिंग की कई अफवाहों के बाद दोनों ने आखिरकार अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया, जब अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने जन्मदिन पर एक तस्वीर पोस्ट की। हालांकि मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को साफ तौर पर कुबूल तो नहीं किया है, लेकिन हिंट जरूर दिया है कि, वे दोनों रिलेशनशिप में हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT