Prithviraj Sukumaran Arrives in Kochi from Jordan
Prithviraj Sukumaran Arrives in Kochi from Jordan Social Media
मनोरंजन

जॉर्डन में फंसे रहने के बाद भारत वापस लौटे मलयाली एक्टर पृथ्वीराज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के कहर को झेल रहा है। कोरोना वायरस की चैन को तोड़ने के लिए सरकार द्वारा देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की है। हाल ही में मलयालम एक्‍टर पृथ्‍वीराज सुकुमारन आखिरकार लंबे समत तक लॉकडाउन की वजह से जॉर्डन में फंसे होने के बाद अपने देश वापस लौट आए हैं।

जॉर्डन में फंसे हुए थे एक्टर:

पृथ्‍वीराज अपनी फिल्‍म 'आदुजीवथिम' के 57 क्रू मैंबरों के साथ जॉर्डन में फंसे हुए थे और लंबे इंतजार के बाद कुछ घंटे पहले ही वह अपने देश वापस लौटे हैं। न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने पृथ्‍वीराज और 57 क्रू मैंबरों के देश लौटने की जानकारी तस्‍वीर के साथ साझा की है।

ट्विटर पर दी जानकारी:

आपको बता दें कि, देश पहुंचने के बाद पृथ्‍वीराज ने अपने ट्विटर पर भी फैंस को खुद को लौटने की जानकारी दी। उन्‍होंने अपनी एक तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वह मास्‍क पहने और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।

आज पृथ्वीराज और उनकी टीम की घर वापसी हो गई है। वे आज सुबह अपनी पूरी टीम के साथ कोच्ची पहुंचे हैं। अब ये सभी लोग 14 दिन के लिए क्वारनटीन में रहेंगे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "वापस आ गया। #OffToQuarantineInStyle."

शूटिंग के लिए गए थे जॉर्डन:

बता दें कि, पृथ्‍वीराज अपने न‍िर्देशक ब्‍लेसी के साथ मार्च में अपनी आने वाली फिल्‍म 'आदुजीवथिम' की शूटिंग के लिए जॉर्डन गए हुए थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण पृथ्‍वीराज समेत इस फिल्‍म के 57 क्रू मैंबर जॉर्डन में फंस गए। इसी के बाद से ये पूरा क्रू देश लौटने के लिए मदद मांग रहा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT