मालिनी ने द ग्रेट मोंक स्वामी विवेकानंद का टाइटल सांग किया रिकॉर्ड
मालिनी ने द ग्रेट मोंक स्वामी विवेकानंद का टाइटल सांग किया रिकॉर्ड Pankaj Pandey
मनोरंजन

मालिनी ने द ग्रेट मोंक स्वामी विवेकानंद का टाइटल सांग किया रिकॉर्ड

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में स्वामी विवेकानंद पर बनने वाले टीवी धारावाहिक "द ग्रेट मोंक स्वामी विवेकानंद" का टाइटल सांग सुप्रसिद्ध लोकगायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने रिकॉर्ड किया। सांग के लिरिक्स राइटर रमन रघुवंशी हैं, जबकि विष्णु मिश्रा ने म्यूजिक दिया है। टीवी धारावाहिक "द ग्रेट मोंक स्वामी विवेकानंद" के निर्माता निर्देशक कृष्णा मिश्रा हैं। टाइटल सांग की रिकॉर्डिंग गोरेगांव स्थित कृष्णा स्टूडियो में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में की गई।

कृष्णा मिश्रा का कहना :

धारावाहिक के निर्माता निर्देशक कृष्णा मिश्रा ने कहा, "टाइटल सांग रिकॉर्ड कर लिया गया है, जल्द ही इसकी शूटिंग की शुरुआत की जाएगी। डीडी सहित कई चैनलों पर प्रसारण की बात चल रही है, हम जल्द ही इसकी भी घोषणा करेंगे।"

लिरिक्स राइटर रमन रघुवंशी ने कहा :

सीरियल के स्क्रीन प्ले, डॉयलॉग एवं लिरिक्स राइटर रमन रघुवंशी ने कहा," स्वामी विवेकानन्द पर बन रहे धारावाहिक की बात सुनकर लोगों के दिमाग एक पुर्नधारणा बन जाती है कि, यह एक बायोपिक तथा प्रवचन मालाओं से भरी हुई कोई मिथोलोगिकल डाक्यूमेंट्री होगी पर ऐसा बिल्कुल नहीं है। यह एक ऐसा पीरियोडिक धारावाहिक है, जिसमें ऐतिहासिक तथ्यों, भारत की अस्मिता एवं गरिमा गान के साथ ही मनोरंजन का पूरा मसाला होगा।"

सांग रिकॉर्डिंग के मौके पर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के अलावा पद्मश्री डॉ. एच आर नागेंद्र, राज्यमंत्री अमरजीत मिश्र, स्वामी सत्यदेवानंद, शालिनी गुप्ता तथा आचार्य रविन्द्र की खास उपस्थिति रही।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT